Sirf last scene kyun?? 😆
Call aa gaya tha re ek colleague ka 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Sirf last scene kyun?? 😆
Call aa gaya tha re ek colleague ka 😆
Please yaar.... 😭
I really need to get over this.... Mera dil mat dukhao aisi baatein bol ke.... Let me dream in my own world. 🥺
Yaar main bhi chahti hu mini ka chapter khatam ho😆
Let's be positive👍🏼
Bas na bataye Kaka... Aur Mini frustration apni pol khol de khud hi..Originally posted by: Prit_007
Tujhe kya lagta hai Kaka batayenge kya Mini ko? Bilkul nhi.
tumhari sukhi jevan sirf forum mein atki hai na isiliye 🤣 serial mein dikhai nehi deta aur nahi diya kabhi 🤣
Originally posted by: listmist
Milne ki tum koshish karna vaada kabhi na karna😆
Vaada to toot jata hai 🥺😭
Tum to thehre pardesi sath kya nibhaoge 🤣
how was the episode???Originally posted by: Prit_007
Ha tere assignment v hai
Yeah image/gif ka url re...Google ka link from google search?
Wahina...kya kya jhel raha hai bechaara...🤣
jo sabak mila hai iske baad jindegi vaarr kabhi na chodega usse maa k ghar 😆
kya???!!! Sachh mein???Originally posted by: listmist
From today's episode
Kaka knows where's is bon and ask anirudh to get her back
Who told him???
That good... Atleast he wants her to come back and is not willing to abandon her like we were dreading. Chalo kuch toh unexpected hua