Originally posted by: scorp1AN
Main toh kaha na! Hum saath saath hain 🤣🤣
Waise TS pe bhi tu mujhe yaad karti ho🤣
Nahi 🤣Mene tuje yaad nahi kiya tera post mere samne aa gaya scroll karte time 🤣
#galatfehmi
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: scorp1AN
Main toh kaha na! Hum saath saath hain 🤣🤣
Waise TS pe bhi tu mujhe yaad karti ho🤣
Nahi 🤣Mene tuje yaad nahi kiya tera post mere samne aa gaya scroll karte time 🤣
#galatfehmi
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Chalo tum log continue kro riansh ka bheegi bhaagi romance🔥🔥
Mai chalti hu😆
Good night🤗
Good night bhabiji🤣🤗
Originally posted by: the-havelgirl03
Phir he removes her dupatta & throws it somewhere ☺️ And bahon mein utha leta hai
already bed pe gir to gaye ab baahon mein uthake kaha lekar jaana hai? Washroom kya?😆
Originally posted by: EmeraldPrincess
lo matlab use kapdon mein rehne mat dena tu🤪
🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
3 buttons open mein hi gum ho gayi bacchi bina shirt ke ayega toh pata nahi kya kaand karegi☺️🤣
Ek do kaand hojana chahiye 😆
Haan aaj main behki hui hu🤪🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
kabse wait kar rahi thi tera main🤗
woh meri kehane pe CC main aayi 🤣🤣
uske liye pehle vansh ko shirt tyagni padegi🤪
🤣🤣Hadd hai 🤣dono sath baith k royege🤣