Mujhe Kabir aur Aryan chahiye bas
Sasur g aur mama g tum rakhlo
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Mujhe Kabir aur Aryan chahiye bas
Sasur g aur mama g tum rakhlo
aur humara dimaag hoga phir CC ke bahar🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
vo bhi gaa gaake.😆
she is like-
Dil Jumping Zapak Jumpak Jumpak
Thumping Thapak Thumpak Thumpak
Ginni Ginni Yo🤪🤣
Abhi bhi time hai writer sahiba!
Tu Ginno ki shaadi Kabz ke saath hi karwalo aur Aryan ko bachalo 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
vo bhi gaa gaake.😆
she is like-
Dil Jumping Zapak Jumpak Jumpak
Thumping Thapak Thumpak Thumpak
Ginni Ginni Yo🤪🤣
🤣🤣🤣
Nice one neha 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
He will be like I will kill you meri ho kar tum uss kabir par line maar rahi ho??
Aye ginni, main tumhe bhool jaau yeh ho nahi sakta aur tum mujhe bhool jaao yeh main hone nahi dunga...
* read these lines in Suniel Shetty 's voice *🤣🤣
🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur ab tum dono bas bhi karo yaar🤣
🤣 kya kare humaara toh chalta rahega jaise baarish ki bundo ki bauchhaar..
Originally posted by: AppleOfEye
Spit karegi aryan pe ye sunne ke baad🤣🤪🤪
🤣
And bolegi mujhe rudra ko nahi chahiye.
Mere pyaar sirf gold he 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
He will be like I will kill you meri ho kar tum uss kabir par line maar rahi ho??
Aye ginni, main tumhe bhool jaau yeh ho nahi sakta aur tum mujhe bhool jaao yeh main hone nahi dunga...
* read these lines in Suniel Shetty 's voice *🤣🤣
oh god😆
Imma dead🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
aur humara dimaag hoga phir CC ke bahar🤣
Mujhe tere FF ke next part ka hai intejaar😎
Shadi mei entry hogi Shadi hai🥳🥳
Originally posted by: AppleOfEye
Kal ke episode ke baad Vansh, Angre, Aryan sab mere🤪 Kabir bhai hai isi liye chodh diya🤣
Aur chacha, aryan, mama aur Kabir ginni ke🤣
Sia qatl kar degi ginni ka🤣