Wahina Munia... Kya socha tha kya hogaya..humare kalpana se paare jakar kharab kiya in logon ne 🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Wahina Munia... Kya socha tha kya hogaya..humare kalpana se paare jakar kharab kiya in logon ne 🤪
Originally posted by: --Lalz--
Lol 🤣 but yeah , she looked grown up after lockdown 😳
Makeup ka jaadu!!
yes I know but I like that song but movie I too didn't watch btw yeh kya bana diya show ka as if it was like some other thing and precap what is this I felt so cringy seeing that precap 🤬🤬 arrey if that happens then iam not going to watch the show 🤬😈😈🤬🤬🤬🤬Originally posted by: --Lalz--
I told you na kavs , I never listened that song before🤣
Zarur...baya kia, par lena aur apna bhi shabd baya karna mere chote-mote funny review pe
https://www.indiaforums.com/forum/topic/5185364?pn=87#154591903
Originally posted by: Shrabana99
Lanat hain humpe.. Bechara is dying still all we care about his looks kurta & khubsurti.. pimple ko v nehi choda..🤣🤣 humara kya hoga re dugga maa..
earlier i was cursing colors ki kaisa promo dikhate ho hero marraha hai vao bhi nehi dete usse.
now look at us, we all are only tadofying him 🤣
Briti🤣🤣🤣Originally posted by: briti_asfiya
Cringe level infinity pro max ultra
Originally posted by: Shrabana99
Lanat hain humpe.. Bechara is dying still all we care about his looks kurta & khubsurti.. pimple ko v nehi choda..🤣🤣 humara kya hoga re dugga maa..
Jo dekhne layak hoga wahi dekhenge naa... Episode dekh ke toh khoon ke aansu nikal aaye... toh issi se kaam chalalo ☺️
Yeahh🤪
Yep....🤔