me wo hi kar rahiOriginally posted by: merryyura
Woh bhatak rahi hai yahan se wahan 🤣
Tu yaha bhatak rahi aur me bahar bhi bhatakke aai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
me wo hi kar rahiOriginally posted by: merryyura
Woh bhatak rahi hai yahan se wahan 🤣
Tu yaha bhatak rahi aur me bahar bhi bhatakke aai
sunday ko colors ka special show hai
Originally posted by: EmeraldPrincess
ise aaram de rahe hain taaki ye sunday ko perform kar sake😳
aur hella ka kya?
show mein bhi naache aur sunday ko special perform bhi kare?
Vishal ko aaram hi aaram hai 🤪
mujhe vo lead kam ... cameo zyada lagta hai Marjawan mein
Originally posted by: EmeraldPrincess
piano nahi likhungi main pehle hi keh rahi hu tjhse🤣
Thik he 🤔
Car
Stairs
Kitchen counter
Sofa
Bol or kuch 🤣
eeshu
K drama ki deewani
Originally posted by: EmeraldPrincess
tu pehle kp likhna phir dekhenge😆
haan ek kp 2 week se pak hi raha hai.. karwa chauth wala khatam hi nahi ho raha.. lag raha hai main KP nahi pura OS ya TS likh rahi hoon.....🤣
dusra bhi pakaungi..
this week I will be little free so yehi karungi..😆
saare KPs likh kar serve karungi..😆
Aaj shadi wala episode download kiya toh wahi dekh rahi thi
SR pe gun gift kiya vansh ne
are behen, jitna likha vo hot hai sbke liye to fifty shades mein to mujhe forum se uthake bahar phenk denge🤣
dinning table na bola😭
Balcony bhi bhul gai😭