Originally posted by: SilentEyes7
Mein soch liya tere or arul k liye perfect character...
Oh plz usey mat jodna 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
Contestant list
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: SilentEyes7
Mein soch liya tere or arul k liye perfect character...
Oh plz usey mat jodna 🤣
Originally posted by: merryyura
Meko vansh ke smile ka wait hai
Aur ab toh riansh sath milke Aarti karenge Mata Rani ki
Aur mata rani Riansh ko ashirwaad dengi taki unka rishta bana rahe aur sabki bure nazar se bache rahe❤️
Oh plz usey mat jodna 🤣
kahi ye use svetlana toh nahi bana rahi?🤣
To saman uthao or niklo roka kisne he 😏
Mein keu jau ye mere sasural hai...
Originally posted by: AppleOfEye
Aur mata rani Riansh ko ashirwaad dengi taki unka rishta bana rahe aur sabki bure nazar se bache rahe❤️
Bilkul 🙏🏼🙇🏻♀️
Originally posted by: EmeraldPrincess
m colors HD pe dekh lungi🤣
Sahi he 🤣Torture se bacho 🤣
Originally posted by: merryyura
Sure. Dono ko aane toh dijiye khushi ji 😎
Ekdam jijaji...
Kal dhamakedar shadi hogi...
Originally posted by: EmeraldPrincess
m colors HD pe dekh lungi🤣
Same...
Kiski shaadi?😲
humko koi batao
Originally posted by: EmeraldPrincess
kahi ye use svetlana toh nahi bana rahi?🤣
Bana de tej se chipki rahe wo 🤣
Muje jhanvi bana de bas 🤣