Originally posted by: EmeraldPrincess
@bold: If you're in the open then sky, and if you're in room then I am sure it must be ceiling🤣
Jokes apart. Nothing special😆
Hahahah I was expecting the same answer from you...😉😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: EmeraldPrincess
@bold: If you're in the open then sky, and if you're in room then I am sure it must be ceiling🤣
Jokes apart. Nothing special😆
Hahahah I was expecting the same answer from you...😉😆
Tu Delhi se hena yaha hardly 10 pe jati he 😆
wo to last kuch year se kam padti hai warna thand thi pehle
Hii darshi 🤗
Mariya...🤗
Kavya vanraj ka naam le rahi hai
Sapna hai ya haqiqat ?
Jawab do saheli
Pehli line padh laga aage sayri hogi🤣🤣
Shayri kuch aise hoti...
If you are in open then sky..
N at home its the ceiling which is high..😆
Originally posted by: AppleOfEye
wo to last kuch year se kam padti hai warna thand thi pehle
Yaha pe outcity me lagti he 7-8 hota he temperature but me city me ho so itni nahi
Pehli line padh laga aage sayri hogi🤣🤣
m kya gulzaar dikhti hu tujhe?🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Hahahah I was expecting the same answer from you...😉😆
waah😆
kuch jyada hi acche se samajhne lagi hai mujhe🤣
yep🤣