Originally posted by: EmeraldPrincess
Nhi phir bed pe shift ho jate, kamar dard theek ho jata aur eyelock bhi nhi toot ta🤣
Jaan kamar tut jaye but eyelock na tute. 🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: EmeraldPrincess
Nhi phir bed pe shift ho jate, kamar dard theek ho jata aur eyelock bhi nhi toot ta🤣
Jaan kamar tut jaye but eyelock na tute. 🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Haww 🤭😂🤣
Mai kabse vansh k pichhe chali gayi🤣
P.s. comments mein jo gaaliyan padengi mujhe 🤣😭
Tujhe bhi sunayenge sab🤣
Mujhe koi nhi sunayega😆
M har situation ko normal bana skti hu, gaaliya sirf ginni ko pdengi🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Tune ye bola aur mera dimag riddhu ko Nora ke dress mei dilbar gane pe Vansh ko seduce karta hua imagine kar raha hai🤣🤣
Kar kar 🤣🤣Usko aaj precap me vansh k aas pass garba karte dekh mene socha bacchi garba karke seduce karegi 🤣🤣
Boss ki smile dekhi thi 🤣
Originally posted by: merryyura
Uske baad yaad aata eyelock band karne ka 🤣
Kamar lachak jaati agar Ridhima ki to Vansh chance pe dance karta.
Laao Sweet heart massage kar doon.🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Chal koi nhi vaise bhi vo vansh ka kurta kyu phadegi🤣
Ha riddhu laat nahi maregi sidha uda degi gun se 🤣
Originally posted by: .shivi396
Kamar lachak jaati agar Ridhima ki to Vansh chance pe dance karta.
Laao Sweet heart massage kar doon.🤣
Oh.. ☺️
Sure why not..
Ek baar lachakni chahiye uski kamar. 🤣
Waise bhi musibat magnet hai woh 🤣
Hosh Udi udi jaye
Udi udi jaye
Dil ki patang dekho
Udi udi jaye
🤣🤣🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Abbey shaadi toh ho lene de🤣
🤣Tuje sirf kurta phadna he tu kya soch rahi he ? 🤔Haye ginno itni fast catch up kar rahi he 🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Mujhe koi nhi sunayega😆
M har situation ko normal bana skti hu, gaaliya sirf ginni ko pdengi🤣
Please tu Mariya ki mat sun FF ko leke
Uske ideas pe tu OS likh daal riansh k liye