He is secretly dating someone..I m 80 % sure about it😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
Bigg Boss 20- Daily Discussion Thread - 29th September 2026
Neetu and RK -birthday wishes 😊
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
He is secretly dating someone..I m 80 % sure about it😆
Sach mein🤪
Hum rrahel shippers ka kya
Haye sasu mom apni bahu ki team mein🤣
Ye wali sasu ma kitni achhi hai🤪
Originally posted by: EmeraldPrincess
Sachme yaar I was like koi inpe break lagao🤣
They are kiddos..
They don't understand anything
Koi samjhane jayega toh they'll become rude and angry..
Mera bohut experience hai😆
Originally posted by: kuhelidebbarma
He is secretly dating someone..I m 80 % sure about it😆
Aur mai 99% sure hu k he is committed🤪
Ek din toh khyal aaya k kahi married hi na ho🤣
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Aur mai 99% sure hu k he is committed🤪
Ek din toh khyal aaya k kahi married hi na ho🤣
Lekin woh ladki kaun hai mujhe nahi pata..😆
Aur waise bhi Rrahul's age is a mystery...uss ka relationship status toh aur bhi mysterious hoga😆
Originally posted by: kuhelidebbarma
Lekin woh ladki kaun hai mujhe nahi pata..😆
Mujhe bhi ni maloom😆
But committed hai bnda
kiski baat ho rahi ginno ?Originally posted by: Gurikaur_ginni
Aur mai 99% sure hu k he is committed🤪
Ek din toh khyal aaya k kahi married hi na ho🤣
Originally posted by: Manisha_IF
kiski baat ho rahi ginno ?
RS 🤪