ye gif😂😂😂
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
ye gif😂😂😂
so irritating 🤪 🤪
Tere liye bhi mithai ki shop any 🤣
Wese do u mind if I don't call u di ?
Di bolne se friends wali feelings nahi aati muje isliye nahi bulati😆
Okay ... Any ya Sia ya Anysia bolo 😳
Mithai nahi chahiye mujhe 😵
Originally posted by: AppleOfEye
Pati babu ka repeat kab aati hai shaam ko koi bata sakta hai?😳
Kal nai dekh payi raat ko
Jo bhi repeat hai woh subah hi aata hoga..
12 baje se colors purane show chalata hai 7 pm tak. 😵

VOOT caps- Vansh exposes the truth
Epi 85 ka
Abhiii 🤗