Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
😭 😭 kyu mere Kabir ke naam ka dhajiya uda rahe ho 💔
Yaya moi tumse naraz hu 😒 :P =))
Arey any tumne itni lambi list di names ki mere mind me ye aaya tab 😆
Wese vansh ka kya kar rahi ho ab 🤣
nahi yar...Originally posted by: merryyura
Acha yaad aaya, Mani tune dekha angre ka shirt phat te huye?? 🤣
Abhi tak nahi dekha
Me voot abhi use nahi kar rahi
Bahot net chala jata hai mera
Sirf 1.50 GB hai ek din ka
Originally posted by: Manisha_IF
Tharki arul ne bol diya matlab yehi hua hua hoga...
Ghadi rook gai hai
tharki se main saint bhi bangaya kya 🤣
Vansh ke liye line se ek naam kam ho gayi 🤣
Tere muh me mithai ki shop
Thanks Mariya 🤗
🤣Haddi he hai wo riansh k bich 🤣
Or uski maa biryani me aane wali cardamom🤣
Pura khane ka itam bana de sabko
Originally posted by: Manisha_IF
Pehle vansh mera hai
Phir kabir mera hai
Ab vishal mera hai
Di....list kafi badh rahi aapki
Kaun hai Vansh ??? Moi koi Vansh ko nahi janti 🤪 =))
Kabir, Sagar, Vishal ... sab mera hai ❤️ ❤️ ☺️
Originally posted by: Manisha_IF
itni beizati karegi tu
Or kya 😔
keno matlab ?
Kabir ka naya naam kabab