Tu to thi nai kal raat ko
Maine rrahel ko leke ek tweet kiya tha pata hai🤣🤣
Helly bhi tagged thi🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Tu to thi nai kal raat ko
Maine rrahel ko leke ek tweet kiya tha pata hai🤣🤣
Helly bhi tagged thi🤣
Kal ka cc padho Jake kalakari ki he isne 🤣
tumhari pyaar mein talented bangayi hu main 🤣🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Final tera naam hua kyuki tujhe maa play karna aata hai na
Tu maa bani thi na meri
Final kab hua re😆🤣
Asfi mumma🤭🤣
Mat aana behen 🤣Already bakwas sapna dekha he mene aaj 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Kal ke Mere Rrahel tweet ke baad ek fan ne mujhe dm kiya TT pe “Aap RraHel shipper ho?”
🤣🤣
Tune reply kya diya wo bata
Haa me unki deewani hu ye
Originally posted by: EmeraldPrincess
maine pure pages padhe kal ke🤣
impressed hogayi ho kya 🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Tu to thi nai kal raat ko
Maine rrahel ko leke ek tweet kiya tha pata hai🤣🤣
Helly bhi tagged thi🤣
Mai tt pe add ni tere saath shayad 🤔
Helly dekh lo ye tweet
Originally posted by: AppleOfEye
Kal ke Mere Rrahel tweet ke baad ek fan ne mujhe dm kiya TT pe “Aap RraHel shipper ho?”
🤣🤣
bata deti🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Final tera naam hua kyuki tujhe maa play karna aata hai na
Tu maa bani thi na meri
Meri jaisi young maa hoti hai bhala kisiki?😏🤣
Main kyu banu, tujhe banaya sabne tu banegi🤣
Tere naam se bhi match hua “Mani Maa”🤣
Mariya ne bola asfi ka naam🤣