Originally posted by: asmaanixx
Kissi ko meri yaad aayi
Aayi naah .. 🤗
yaad aa rahi thi teri yaad aa rahi thi..
Yaad aane se tere online naa hone se aapki OS padhi jaa rahi thi...
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: asmaanixx
Kissi ko meri yaad aayi
Aayi naah .. 🤗
yaad aa rahi thi teri yaad aa rahi thi..
Yaad aane se tere online naa hone se aapki OS padhi jaa rahi thi...
Originally posted by: dusk2dawn
Yeah..
takkar - e -ishq of RiAnsh ..😂😂
Pehle takraaye as opponents,
Phir paas aaye as partners,
Then aur paas aayenge and will be team mates..
Then full junoon hoga ishq ka and they will become humsafars..
Then ishq hi ishq hoga n they will become soulmates...
😆
pata nahi kya likh rahi hoon but I loved it..🤣
🤣
Aur phir *ahem* hi *ahem* hoga...n they will become parents to a cricket team.
🤣
Aur phir *ahem* hi *ahem* hoga...n they will become parents to a cricket team.
🤣🤣 * ahem * * ahem *
Vansh be like - Daadi kehti hai ghar hara bhara rahene se parivaar mein khushiya badhti hai..🤣
Ridz be like -☺️
N daadi will be happiest of all with bunch of par pota/potis..🤣
Originally posted by: dusk2dawn
🤣🤣 * ahem * * ahem *
Vansh be like - Daadi kehti hai ghar hara bhara rahene se parivaar mein khushiya badhti hai..🤣
Ridz be like -☺️
N daadi will be happiest of all woth bunch of par pota/potis..🤣
🤣
Indraa!! 🤗
Gosh I miss the days of Voot giving us back to back episodes
or the new episode would've uploaded by now 💔
2 weeks seem so long ago 🤣
Originally posted by: dusk2dawn
Aayi naah .. 🤗
yaad aa rahi thi teri yaad aa rahi thi..
Yaad aane se tere online naa hone se aapki OS padhi jaa rahi thi...
Sorry thoda late hogaya. Kaam tha 🤗😳
Kaunsa OS read kiya? 
The Raisinghania bunch.. erm I mean RiAnsh bunch...🤣
Looking at Vansh now, Daadi must be thinking - yeh ladka mere par daadi hone ke chances khatre mein daal ra hai 😆
No issues dear...🤗
Finished reading Pasand.. ❤️
this was me while reading 🥺😣😱😳☺️