Originally posted by: scorp1AN
ab tera beta hai beta 🤣
Chal be 🤣Meri MA he wo bich bich me aati rahegi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: scorp1AN
ab tera beta hai beta 🤣
Chal be 🤣Meri MA he wo bich bich me aati rahegi🤣
Originally posted by: dusk2dawn
koki ne mojito piya tha and 4 shots maare the...🤣
itne mein hi chad gayi?😆
but koki to bewdi hai, use to chadti hi nahi🤣
Kya baat hai!
Tumhari intelligence se mujhe goosebumps ho rahi hai 🤣
shayad isliye tumhe Gopi patni ke roop mein mili jo laptop ko dho kar tumne sabak sikhaye 🤣🤣
Wait! woh show mein bhi aisi hi bulate kya? 🤣
jeth kabhi bhabhi nahi bulataOriginally posted by: dusk2dawn
but phir bhi rashi beta woh huyi toh uski bhabhi hi naah...🤣
Agar devar hota to bulata
Tum log ka AM PM ka kya chakkar hai zara batana😆
Originally posted by: scorp1AN
vodka kya? 🤣
Bourbon, jack daniels bhi🤣
Originally posted by: AppleOfEye
Parag hai apni darshi aur chirag apna aru😆
Ashi aur Ian ... aa Lag Ja Gale ... Ki Phir Ye Hasin Raat Ho Na Ho.
Shaayad Phir Is Janam Men Mulaaqaat Ho Na Ho 🤗 🤗
mere sanskaaro ko kabhi bhoolna mat
acche bacche banke rehna ... teek hai??
Aaj mujhe parlour jana hai jigarji
Kuch paise dijiye mujhe
Originally posted by: dusk2dawn
koki ne mojito piya tha and 4 shots maare the...🤣
Ji parag ji 🤣Aap ko better pata he 🤣
Chal be 🤣Meri MA he wo bich bich me aati rahegi🤣
bilkul AM 😳🤣