That's what mamta said in an interview that vansh is somewhat like tara basically he is tara for this season 🤣
Ho gaya phir kaand🤣
Matlab riddhu ko deep banayenge kya? 🤣🤣
I don't even want to think about kabir being arohi🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
That's what mamta said in an interview that vansh is somewhat like tara basically he is tara for this season 🤣
Ho gaya phir kaand🤣
Matlab riddhu ko deep banayenge kya? 🤣🤣
I don't even want to think about kabir being arohi🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ho gaya phir kaand🤣
Matlab riddhu ko deep banayenge kya? 🤣🤣
I don't even want to think about kabir being arohi🤣
Kabira aur wo bhi arohi🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Kabira aur wo bhi arohi🤣
Sochke kitna ajeeb lagta hai ki riddhu kabir ko phle jail bhejegi vansh ke kaarnamo ke liye jaise deep ne bheja tha arohi ko, phir K inse badla lene wapas ayega🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Ho gaya phir kaand🤣
Matlab riddhu ko deep banayenge kya? 🤣🤣
I don't even want to think about kabir being arohi🤣
When asked her who is deep and Arohi of this season, she is like it's us who has to find out 🤣. Anyways because of riansh popularity then had to change things 😂
Originally posted by: Manisha_IF
Kabira aur wo bhi arohi🤣
Yeh kya boldia apne 🤣🤣
Originally posted by: EmeraldPrincess
Sochke kitna ajeeb lagta hai ki riddhu kabir ko phle jail bhejegi vansh ke kaarnamo ke liye jaise deep ne bheja tha arohi ko, phir K inse badla lene wapas ayega🤣
Par badle kabhi le nahi payega wo🤣
S1 Jaisa same hua na to me chhod dungi
S2 dekhne ka kya matlab agar same chiz dikhani hai
Originally posted by: Manisha_IF
Par badle kabhi le nahi payega wo🤣
S1 Jaisa same hua na to me chhod dungi
S2 dekhne ka kya matlab agar same chiz dikhani hai
Nahi dikhayenge, phle hi bol diya h unhone😆
Aur voot to iss show ko romance genre mein dikha raha hai, thriller to kha hi gaya🤣
M soch bhi nhi skti, no way🤣
🤣Originally posted by: EmeraldPrincess
Nahi dikhayenge, phle hi bol diya h unhone😆
Aur voot to iss show ko romance genre mein dikha raha hai, thriller to kha hi gaya🤣