Superb OS Neha!
Saare dreams tumhari OS mein hi poori hogayi!
Thank you so much for that
Mujhe toh ab shak ho raha hai chanchal chachi mein.
Aryan kaise aayi thi? 🤔
Chachi itni bhi innocent nahi ho sakti 🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Superb OS Neha!
Saare dreams tumhari OS mein hi poori hogayi!
Thank you so much for that
Mujhe toh ab shak ho raha hai chanchal chachi mein.
Aryan kaise aayi thi? 🤔
Chachi itni bhi innocent nahi ho sakti 🤣🤣
Wow ☺️tune kaam tamam kar diya be 🤣
Tujhe pasand aaya na?😆 Khush reh🤣
Muje hickey mil gayi 🥳🥳
Congratulations🤣
Poor chachi 🤣
Sure
Awesome princess 😆
Thanks darlingey🤣
Originally posted by: merryyura
Hayee Neha.. ☺️☺️☺️
This was me while reading this - ☺️☺️☺️
Koi nhi hota hai😆
Anyway, bahut hi mast..
He heard her moan but he is busy right now.
^^^ yeh wala part idk why meko funny laga 🤣
Waisa hi likha tha🤣
And chachi. Bechari.. 😭🤣
Keep writing more Nehaaaa 🤗
Sure. Agle waale ka idea de dena bas😆
Just awesome 😍😍😍🥰🥰🥰❤❤❤....RiAnsh becoming one...hayee☺️☺️☺️
😆itna bhi kuch nhi tha
Chachi oh God 😳🤣🤣🤣
😉😆
U should more ...you are good with romantic stuffs...really ...Bravo 👏👏👏
Thank you🤗
Thank you nisha🤗
Originally posted by: lifesucks28
Wow....like really wow.....this was sooooo good❤❤ Plzzz write more romance shots like this ❤❤❤😘
Thanks❤️
ab mein kya bolu..🙈🙈 ..interesting.. very interesting tha...
Shukriya 🙏😆
Tu kuch likhe or muje pasand na aaye esa ho sakta he kya ? 😳Tere liye naam soch liya he wese 😆
Originally posted by: Manisha_IF
Pahele to thank you tune continue kiya aur ye likha
No probs😉
Ab kya bolu ?
Kuch bhi bol le poori freedom h tjhe😆
Maze liye RiAnsh ne bhi aur maine bhi padhne me...
Chalo accha h🤣
Chachi aese hi rehne vali hai ?🤣
Inka kuch nhi ho skta🤣
Thanks payal🤗🤗
Ab itna to banta hai😉