Guys why is BB Muting the word Physical when Rubina said it.....are they afraid of getting banned??😂😂😂😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Guys why is BB Muting the word Physical when Rubina said it.....are they afraid of getting banned??😂😂😂😂
Rahul: "sab nominate karke pataa nahi kyu bol rahe hai its not personal. Obviously its personal". Sahi bola banda.
Waise Rahul ki aaj ki shirt hai bhi murge jaise hi.
Rubina’s nomination speech is too long and like miss india contest.
Originally posted by: WhosTheFool
Ok, abhi mujhe bhi lag raha hai ki Hina ko Shukla pe crush hai.
Aur Skula ko Tamboli pe hain. Maine film ka naam bhi soch liya hain 😎 😆
pata nahi kisne kaat liya mujhe...aaj mujhe Rahul bhi bohat entertaining aur achcha lag raha hai
So glad to see that everyone is nominatong vaidya. Nikalo saale ko sirf jhagdna hai aur stand lene ki khujli hai isse.
Pavithra also nominated Rahul 🤣
And Eijaz 😉
nishant ne lagta hai apna show ka title kuch zyaada hi seriously le liya tumse naa ho payega 😔
i want him to do well in the show par usse content hi nahi mil raha hai, itna criticism milne ke baad bhi
Guys why is BB Muting the word Physical when Rubina said it.....are they afraid of getting banned??😂😂😂😂
Probably. 🤣🤣