Originally posted by: blackhole
Sharif toh vo hai hi.... Raat ko parayi stree ke ghar chala gaya ye baat pata hote hue ke vo akeli hai... Argh!😡
Are madad karne gaya tha yaar 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: blackhole
Sharif toh vo hai hi.... Raat ko parayi stree ke ghar chala gaya ye baat pata hote hue ke vo akeli hai... Argh!😡
Are madad karne gaya tha yaar 😆
🤣🤣🤣Arey hum Bon ka acting kr rahe....Tussi jaane ki baat na karo yaar..🤣
You're a jaan of this EDT making us laugh in difficult times too... ❤️🤗
Mahi will be very happy with you and your dedication😆Originally posted by: Apsana14
Hii Mahi🤗
Actually I was a silent reader of this thread but I have read your posts and all the fun you have here. 😳
And yes just wanted to tell you I am a big BiMa shipper😆
Originally posted by: Pranushka_723
Pyaar ko kaan toh hote honge na uski bakwas sunne ke liye😆
Nhi us case me deaf v hai 🤣
NAHIIIIII SIRF BIMA!!Originally posted by: Pranushka_723
Kidu?!!🤣🤣
@bold hume chahiye bhi nahi😛
What if I ship Minoy as well as Bima? Chalega?
Hi apsana welcome to forum
Thank you so much Kavya🤗
Hi....you can call me Lavy🤗
Yes....presently a new member in this forum😃
pehle handiyan var ke rosogolla, chomchom , sondesh, jilipi, laddu, pantua, ladycany etc etc ye sab lao..😳
Originally posted by: Prit_007
Nhi us case me deaf v hai 🤣
Phir isse Binoy, Binoy hai ye kaise pata chala?😆
Aisa na ho ki Bhaumik ko Binoy samajle🤪🤣