Pata Maine bhi yeh kiya pehle😆
Haan dekh we are behnas😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Pata Maine bhi yeh kiya pehle😆
Haan dekh we are behnas😆
Ha mujhe bhi last epi dekhne ke bad se bahut khushi ho rahi hai. Bahut dino bad woh purana ani wapas dekneko milega ajse
Also ani-mini combo scenes free bhi hoga episodes from now on.😳
Ha filhal enjoy kar lete hai warna for wahi guilt mode milega
Originally posted by: Alexia_Wilson
Hella you know it girl!😆
Kya? Did I forget something?😆
that's like my girl❤️Originally posted by: Prit_007
Nope Mahi won't leave Binoy in any situation 😆 Jaisa v ho uska hai 🤣
CHUMMAA❤️❤️
Originally posted by: Pranushka_723
No probs dear!
You can call me Lavanya/Pranushka/Lavy/Pranu...anything which suits you!😳
Will call you lavy🤗
Hi I'm ash😆
Exactly...live discussion ke mazee hi Kuch alag hai..
Sharif toh vo hai hi.... Raat ko parayi stree ke ghar chala gaya ye baat pata hote hue ke vo akeli hai... Argh!😡Originally posted by: Prit_007
Wahi na ek to handsome upar se sarif 🤣
Originally posted by: Prit_007
Pyaar andha hota hai Lavy 🤪🤣
Pyaar ko kaan toh hote honge na uski bakwas sunne ke liye😆
Yeh lo tumhara alag chal raha hai🤣
Ha aur kya 🤣
I read it in Rasiya's exact tone and had her expressions coming into mind clearly🤣 Arpita😆Originally posted by: Arpita_De
Rasiya will be like "Zamindar babu aap engagement se nikle tho brothel mein fansh gaye? Jara humein bhi bataiye Kaise kar lete hain yeh aap?" 😆 🤣