Originally posted by: annie2248
Phir vo bhi kahega- respect respect Aryan, Aryan aise hi nhi bana
Vansh ke dialogue copy karega wo🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(158/3*)( Mohan 33*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: annie2248
Phir vo bhi kahega- respect respect Aryan, Aryan aise hi nhi bana
Vansh ke dialogue copy karega wo🤣
shukriyaOriginally posted by: annie2248
Badhai ho aapko🤣
Aisa kya?😏😏🤣
Mujhe pata hai
Kal eeshu ne bola tha
Ginni ne aesa kuch pahele bhi shayad kahi pe likha tha to yaad tha
jab dekha tabhi kiya par congratulations post me na likha kuch
Bhot der kar di reaction dene me 🤣
Haan sach mei 🤣
Phele like kiya ... 5 minute baad Congrats bola
Uske 5 min baad title click hua 🤣 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Vansh ke dialogue copy karega wo🤣
Dhokha milega na use to bade bhai se kuch to seekhega🤣
Haan sach mei 🤣
Phele like kiya ... 5 minute baad Congrats bola
Uske 5 min baad title click hua 🤣 🤣
Mentos khilao mani ko 🤣
Originally posted by: annie2248
Dhokha milega na use to bade bhai se kuch to seekhega🤣
Aryan esa he thik he 🤣Fir thappad kon khayega