Originally posted by: blackhole
hahaha🤣
True that😆
Binoy should try... Humesha ulta karta hai Anirudh Babu🤣
Ek second, binoy apne bete ko babu bolaiga???
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: blackhole
hahaha🤣
True that😆
Binoy should try... Humesha ulta karta hai Anirudh Babu🤣
Ek second, binoy apne bete ko babu bolaiga???
kuch nahi se kuch behtar😆Originally posted by: --Lalz--
For time being 😆
Originally posted by: --Lalz--
Iska matlab... abhi to kahani shuru hui With her patibabu
Accha, kahani ab shuru hogi. Yaneki, zimmadari patni bangai finalllyyyy
😆
Originally posted by: blackhole
Whattttt🤣
Paro, i was so done with ani-mini so tried one on binoy and ani
Main nachdiii firaaass🤣Originally posted by: bubblesort
Bhaishab kitna dance dikhaenge hume😲
Kahi bondu se bhi na karvaye par pata nahi kyu mujhe lag raha hai ki bondita ka ek dance to aayega😒
Genda phool bhi jald bajegaaa🤣🤣
Badshah ke jagah Ani ya Brij hogaa🤣🤣
individuals dabba dabbing kring is tough🤣Originally posted by: --Lalz--
Lol 🤣 can we ask vijay sir for this 😆
Waise dabba dabba karne mein problem nahi hoga 🤪
Originally posted by: blackhole
kuch nahi se kuch behtar😆
Ye bhi hai...agar aage nahi toh aadat ban jayegi na 🤪🤣
And we bb fans can relate that phrase of kuch nahi se kuch behter on Rudhita scenes 🤣
Agar Rudi paas wala scene nahi toh FBS se kaam chaloing 🤣❤️
That caption is increasing my heart beats ☺️ Makers are actually planning to show Anirudh-Bondita love story before leap 😲 I mean I know Anirudh loves his Choti si chulbuli si wife but I am getting different vibes from that caption ❤️ 😆Originally posted by: --Lalz--
Iska matlab... abhi to kahani shuru hui With her patibabu
Main nachdiii firaaass🤣
Genda phool bhi jald bajegaaa🤣🤣
Badshah ke jagah Ani ya Brij hogaa🤣🤣
Imagining patibabu instead of badsha in bengali genda phool. 🤣🤣