Hell to the yess Paro🤣Originally posted by: blackhole
I so wish it!
And we could talk whatever nonsensical things that come to our mind🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Hell to the yess Paro🤣Originally posted by: blackhole
I so wish it!
And we could talk whatever nonsensical things that come to our mind🤣
Originally posted by: Patibabu
Mini ko khoob gali de sakte hai.....🤣
Dil khol kar 🤣
sirf hum hi tumse pyaar krte ye Paro apne devdaas hi ki haii bhul jaao isse🤣Mere dabba ka kya??
Originally posted by: listmist
We want this na?? 🤣
Yeah 🤣
I feel for that pyar in Babu word only Ani loves to do various part time jobs🤣🤣Originally posted by: bubblesort
Bondu ko babu word se alag level pyar hai vaise 🤣 Ani ko various part time jobs se🤣
Aura added (abhi to kahani shuru hui hai) in her caption. Iska kya matlab??
If Binoy ask him not to do , then he will immediately take up Barristery
Wish binoy says this asap 🤣
hahaha🤣If Binoy ask him not to do , then he will immediately take up Barristery
True that😆
Binoy should try... Humesha ulta karta hai Anirudh Babu🤣
Originally posted by: Patibabu
Aura added (abhi to kahani shuru hui hai) in her caption. Iska kya matlab??
Iska matlab... abhi to kahani shuru hui With her patibabu
Whattttt🤣Originally posted by: Patibabu
Exaxtlllyyy, jis kaam ke liye usne pada wohi hi nahi kardega. Bon ne accha kiya, uke farzi degree dho dali.
Binoy- Anirudh bolo kaagzi
Anirudh- kaagzi
Binoy- tu hai barrister wo bhi ek no ka farzi
🤣🤣🤣