Arnab toh suna hai aajkal paise urha raha hai fake Trp ke liye
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Arnab toh suna hai aajkal paise urha raha hai fake Trp ke liye
Siddharth and Hina are MOST DISGUSTING Seniors..... Should be kicked out soon
arnob bhoi ke samne bolta tha I m ur Big fan🤣
Originally posted by: VintageWine
Yeah.... Also the fact maata rani baith ke uth gayi.
Ab jhelo isko agle 3 mahine with full support and bias from BB and Salman
Originally posted by: Chingaari
Lockdown mein sallu miyaan kafi budhhe se ho gaye...
Supposedly lockdown mai Sallu ne apne farmhouse pe farming ki koshish ki.
https://www.instagram.com/p/CCnprHGFr4e/?utm_source=ig_embed
Siddharth and Hina are MOST DISGUSTING Seniors..... Should be kicked out soon
Hina sid ke Haan mein Haan mila rahi hai.
Nikki to sid/hina- Singapore se laya tha mera sara cosmetic sab gaua .. thik hai .. I am ok mere samne spoil hua pada hai par mai thik hu..
Hina/sid- so proud of u
Originally posted by: MunnaBadnamHua
arnob bhoi ke samne bolta tha I m ur Big fan🤣
Tabhi hoga..abb nahi hai
Why are Hina and Siddharth doing chamchagiri of Nikki so much???? I feel BB has told them to support Nikki 😡
Now weekend ka vaar...