Originally posted by: annie2248
Cheekh le shayad phir sun le🤣
Behri he re sab 🤣Kon jhelega inko🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: annie2248
Cheekh le shayad phir sun le🤣
Behri he re sab 🤣Kon jhelega inko🤣
Behri he re sab 🤣Kon jhelega inko🤣
M sun rahi hu bol kya bolna chahti h😆
hii...kya chal raha hai...
suna kal raat AT mein fight hui thi...
CC walo mein a geyi...
Originally posted by: annie2248
M sun rahi hu bol kya bolna chahti h😆
Kya bolu kuch suj nahi raha😆
Originally posted by: Sitara77
CC walo mein a geyi...
Dhanya bhaag humare jo aap yaha padhare😆
Kya bolu kuch suj nahi raha😆
Teri skirt lau kya phir se🤣
Originally posted by: annie2248
Dhanya bhaag humare jo aap yaha padhare😆
🤣🤣🤣
Late ho geyi baat karte karte...
Originally posted by: annie2248
Teri skirt lau kya phir se🤣
Mariya ki skirt🤣
Kya fight huya? Koi mujhe batayega?
And am I allowed to criticize RiAnsh little bit here?