mami sab kar sakta hai dekhana hum sabne kaise bon ko brothel paucha diya 🤢
Haa 😡, par nhi bolegi kyunki unka jamai naukar h Ani ka
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
mami sab kar sakta hai dekhana hum sabne kaise bon ko brothel paucha diya 🤢
Haa 😡, par nhi bolegi kyunki unka jamai naukar h Ani ka
Originally posted by: blackhole
aww the comfort level they share is ☺️
Okay well! I shouldn't go there!!!!!🤬
Yes we should stop😆
CC crack version?😲i have one 2020 wala
Woh bhi market main agaya??
Mami kal bhi trolled Ani na😆 When bon was doing pati babu jaap.. she said something like tumhare pati babu ki baatein badi badi.. I forgot aage kya boli🤪🤣
Originally posted by: listmist
I feel brjwasi chapter is closed now
OMG if it's closed then mini ko justice kaun dilayega? 😆 mini ka superhero anirudh ab uske bade mein vul gaya hai maloom hai par jab wapas ayega tab yaad ayegana mini ko justice dilana hai 😆 tab sayad nikle use dhunde 😆
But ya i too feel if BW will come or not it has become completely uncertain now! even though i feel he was supposed to caught by ani in the meantime of all these drama n send him to jail. 🤔
Once ani returns & things which will happen after seeing those only then we can predict something 🤓
Originally posted by: Priiyyaa9
Kyu na mini k shadi saurabh se kra de ....bon k photo ko phek diya ...he deserves mini jysi patni🤬....sampoo is way better than mini
Yesterday when mini knowingly kept her foot on sampoorna's hand i was like😈...bon k sach na btane ka punishment mil gya sampoo ko
Mini kaha shadi karengi gareeb saurabh se😆
Originally posted by: Prit_007
🙈😆 I am Sharif bacha 😆
😆
Originally posted by: Prit_007
Aur ganr nhi yaad aa rahe 😆
Ok... Khatam karte hai phir😆
market? i don't have a clue about it.😆
i was doing a course on graphics design & the mentor gave us that.
Mami kal bhi trolled Ani na😆 When bon was doing pati babu jaap.. she said something like tumhare pati babu ki baatein badi badi.. I forgot aage kya boli🤪🤣
Tumhare pati babu ki badi badi bate dur ke dhol suhane jaisi hai🤣