lol khud biggboss limelight ma larha ha task ma center of attraction
aur phir kahte ha shukla runnibg this show bla bla bla LOL
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
lol khud biggboss limelight ma larha ha task ma center of attraction
aur phir kahte ha shukla runnibg this show bla bla bla LOL
Originally posted by: hasini009
ye sab dekh kar kisi ke dil mein sach mein aag (Jalan wala) lagi hogi aur neend bhi udd gaya hoga😆
Uuuuhhh aaaaahh ummmmaaaa🤣
Maharashtra ke Jiju
Next seasons mein South, north, east, west....
Final season tak Desh ka jiju banega😆
Originally posted by: hasini009
Maharashtra ke Jiju
Next seasons mein South, north, east, west....
Final season tak Desh ka jiju banega😆
Jaise Salman hain 😜
From guys I like Abhi and Eijaz.
No. 1 reason they both are witty! Jo palat jawab dete hai dono uff😆
Nish abhi reveal nahi hua thik se😆
From girls abhi tak koi nahi samajh aaya🤷
Nikki is good at times, Ruby and Pavitra too
Sara and Jasmin are waste so far
Yeah didn't expect that from her...any ody else sure but from her no👎🏼
Originally posted by: Aruna.negi
Jaise Salman hain 😜
salman ko jiju nahi, bhai bolte hain. ‘bhai of the nation’😆
BB bhi phirki le raha hai 😆Originally posted by: hasini009
ye sab dekh kar kisi ke dil mein sach mein aag (Jalan wala) lagi hogi aur neend bhi udd gaya hoga😆
ISs season k contestants ki casting kisne ki hain. Kumar shanu ka beta, Rahul Vaidya, Gurpal Singer & even Sardar ji & Abhinav inn sabko nikalo yaar . Kuch good & interesting & famous contestants lao yaar.
Originally posted by: Kala.Billa
Uuuuhhh aaaaahh ummmmaaaa🤣
followed by ‘haaye amma, main barbaad ho gayi.... ‘😆