Originally posted by: Manisha_IF
ab dekhte hai SNS2 ka kya hota hai...aunties kya trp deti isko
Gopi aur Koki dono opening me belly dance karenge🤣
Sithara ki nayi soch🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Manisha_IF
ab dekhte hai SNS2 ka kya hota hai...aunties kya trp deti isko
Gopi aur Koki dono opening me belly dance karenge🤣
Sithara ki nayi soch🤣
Originally posted by: Manisha_IF
Mujhe bhi jab tak interest aaye tab tak dekhti hu phir chhod deti hu
Muje depression nahi cahiye life me 😆
Haa...mujhe pata chala...ek Bengali show hai meri mummy dekhti hai...Star Jalsha mein ata hai...quite old it has become.... mummy bol rahi thi SNS2 k abhi jo promo dikha rahe vo uss Bengali show k ek initial promo ka ditto hai...so probably story gonna be same too...
Jab promo aaya tabhi sab bol rahe the TT pe...
Waise Gum hai bhi remake hi hai
Mera simple he jab entertainment de dekho headache dene lage choad do 😆
same yaar
Hi abhi 🤗
🤣Driving k time 🤣Surat ka traffic I tell u Mumbai type ho gaya he Fir bhi accha he yaha bridges zyada he or roads bhi narrow nahi he
Hi abhi 🤗
Mariya🤗
are kya baat aj aap yahan?😆
🤣🤣🤣koki aunty gehna ke liye gana ga rahi uske views dekh yar...log pagal hai unke piche...Originally posted by: Abhinaya_Abhi
Gopi aur Koki dono opening me belly dance karenge🤣
Sithara ki nayi soch🤣
Originally posted by: Manisha_IF
nahi tha...
channel ko lana pada kyuki baki shows ki halat dekh...bahot kam trp aa rahi...
SNS2 bengali show ka remake hai...
Ab star plus sare bengali show ka remake bana raha...
Pahle kulfi...
Anupamaa...
GHKPM ab SNS2...
Khud se bhi kuch karlo
Lol sitara khatam🤣