Hopefully we see Bhagodha Dulha Babu today.😃
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
Hopefully we see Bhagodha Dulha Babu today.😃
tab toh inko dhoom KL Saigal ji ki aawaz mein milega🤣
Haa hui h sach. As per telly review engagement cancel hogi, unki bhi sach hoti h .
Nahi hongi sagai yahi maan ke chalo😆
Telly chakkar wale bol rahe h karega isliy
nahi... Usse pavitra karne ke liye.. aakhir itne close contact mein raha hai Saudamini ke... Apavitra ho gaya hoga🤣Originally posted by: listmist
Villagers se umeed nahi... Reunion ke baad bon hi laga de gobar anirudh ko uski galtiyon ke liye anirudh khushi khushi laga bhi lengs🤣
At times I miss Aalta on her hands & feets wala look💔
nahiii usko hum dikh rahe hai usmeee nashe mein hainaaa....par don't worry kal mast dhulayi hua haii!! He is normal now🤣
Aaaaaa dhoooommmmmm dhoommm *beats on tabla*Originally posted by: blackhole
tab toh inko dhoom KL Saigal ji ki aawaz mein milega🤣
TC ki news fake hoti except nee entry wali news & show off air hone ki news and also actors leaving news.Telly chakkar wale bol rahe h karega isliy
TC ki news fake hoti except nee entry wali news & show off air hone ki news and also actors leaving news.
Pakka na, i hope yeh bhi fake ho 🤞