Neha🤗
Episode Nahi aaya😒
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Neha🤗
Episode Nahi aaya😒
this watching before tv thing...As Voot uploads an episode before telecast time, if you search the episode online you will find it either in youtube or Dailymotion...so basically someone paid voot money to watch epiz before time and someone else didn't...but both can watch before time..🙄.so why subscribe then... And add to that Voot's pathetic service... 🤪hotstar service is like clockwork...and most good web series also are on prime or hotstar or Netflix...so why subscribe Voot🤣Originally posted by: kuhelidebbarma
In that way voot has much lower no of subscribers than hotstar and zee5
Because of voot's pathetic service
But we all know that Immj 2 is among the trending shows of voot
Arre waah. Achi baat hai ye toh..
Congratulations Arshu.. and take care 😳
Ginni voot bimar ho gaya hai kya ? Pata to laga
Originally posted by: Manisha_IF
Ginni voot bimar ho gaya hai kya ? Pata to laga
Ummeed na rakh voot se.
7 baje ke baad episode dega woh 😵
TV me aa jayega uske bad...
Aaj ka epiosde ya kal ka episode ?
Mujeh ab voot ke bare me kuch pata nahi hai...
Mujhe ye bata hum aaj ke episode ka intezar kar rahe ya kal aane vala hai uska ?
Episode isiliye nai aaya kyunki edit na hua hoga last moment insertion hai track ka
So chill
Originally posted by: Manisha_IF
Ginni voot bimar ho gaya hai kya ? Pata to laga
Dimagi halat kharab hai voot ki😒
Manni
Ye log shootout episode jaise krenge
Aaj Vansh zindagii ki jung ladega so
Voot suspense bna Raha hai
Originally posted by: Manisha_IF
TV me aa jayega uske bad...
Aaj ka epiosde ya kal ka episode ?
Mujeh ab voot ke bare me kuch pata nahi hai...
Mujhe ye bata hum aaj ke episode ka intezar kar rahe ya kal aane vala hai uska ?
Aaj Jo episode aayega. Vansh poison watermelon khayega and then riddhima AP ko dhamki degi, mujhse Bura koi nahi hoga wala
Originally posted by: Manisha_IF
TV me aa jayega uske bad...
Aaj ka epiosde ya kal ka episode ?
Mujeh ab voot ke bare me kuch pata nahi hai...
Mujhe ye bata hum aaj ke episode ka intezar kar rahe ya kal aane vala hai uska ?
Aaj waala hi wait kar re