Aisa paratha khake banda khada kaise hai. Main to behosh ho jaun. Kya size hai
Eijaz: Ghaslet daal raha hai Sidharth🤣🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Aisa paratha khake banda khada kaise hai. Main to behosh ho jaun. Kya size hai
Eijaz: Ghaslet daal raha hai Sidharth🤣🤣
Yaar yeh kya choncle hain inn log ke. 😆 Aise kyun sab behave kar rahein hain jaise gareebi mein kabhi rahe nahi.
Aage dekhoye
Sara vs nikki
Originally posted by: TheLastCarnival
Shukla has it bad for Rubina. Fixated on her.
Chabbi laga raha hain Nikki ko - Stand firm on your priorities. 😆
Ab kya kare - Ruby neh 'taunt' joh maara tha - woh sirf Shukla ko allowed hain 😆
For me ruby demand are justified.
Her way of asking is maharani which is making a difference.
They are asking heels, makeup as compared to her chapal joota😂
Nikki vs Sara
RIP Mere kaan ke parde
Originally posted by: annihilation
Yaar yeh kya choncle hain inn log ke. 😆 Aise kyun sab behave kar rahein hain jaise gareebi mein kabhi rahe nahi.
BB k Ghar mein Aakar sab apne aap ko maharaja & Queen samajte hain. Lockdown mein toh sab ne kudh se Hi kaam kiya hain. No maids & all.
Originally posted by: Armu4eva
Aisa paratha khake banda khada kaise hai. Main to behosh ho jaun. Kya size hai
Eijaz: Ghaslet daal raha hai Sidharth🤣🤣
🤣 🤣
I hope I haven't just jinxed it - but I like Eijaz - kam bolta hain, but when he does - it's good 😆
Nikki & Sara ki voice tv mute karne k baad bhi aa rahi hain 😜