Originally posted by: HeytzMaaneet
Arre I meant AT#100 tak Rrahul wapas aa jaaye toh double celebration hoga ... atleast offscreen😳
kyunki show mein toh kuch happy nahi hoga abhi
Okay okay
Hope so
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: HeytzMaaneet
Arre I meant AT#100 tak Rrahul wapas aa jaaye toh double celebration hoga ... atleast offscreen😳
kyunki show mein toh kuch happy nahi hoga abhi
Okay okay
Hope so

Wo hai aapka tone sudharne ki zaroorat use hai
Uss chakri scene me vansh khud shock me tha ki wo itna kyu ghum raha he. 🤣
Ye ek bahot bada proof hai ki Ridhu pehle se hi Vansh ko ghuma deti hai 😆Haye ridhu ko dekhte hi Vansh ka dilodimag and gadi sab out of control ho jata hai😆

Mein
To phir sulagte rahiye
Originally posted by: HeytzMaaneet
I want RIANSH to discuss this scene sometime in future
n then they realize it was them like ....they were fated to meet!! 😳
Ditto
Me too this was such a symbolic scene
Ek ladki marna chahti thi .....
Mujhe laga mein toh Mar hi gayi
Uff swag

Orange dupatta 🤣
And its theories 🤣
badam 🤣🤣
🤣🤣🤣
Originally posted by: merryyura
Ek Sautan ka game over kar diya riddhima ne 🤣
Bachchi bohot shaatir nikli! 🤣
Sunglass and dupatta orange 🧡
Both of their dresses black 🖤