Damn💔💔💔💔
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
? Why Tiger ASIF deserve the 🏆
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Damn💔💔💔💔
okayish aur great ke beech mein🤣...what about yours????Originally posted by: Arpita_De
How was your exam Mahi?
Originally posted by: bubblesort
Bechara Ani kitni gaaliyan khayi , phele bata deta🤣
Par bondu ko time kab milta tha pure din to ghar ka kaam karti thi 🤪😆
Are
Anirudh ne promise kiya tha na kam me help karne ka
To kam khatam karke gaye honge dono Miya- biwi
He wants the number one position in her life tho hum Kya kare it's his choice 😆 If he can be jealous of her mother phir Rasiya BW tho 🤣 I am sure post leap he will get jealous of Batuk-Bondita friendship too 😆Originally posted by: shadow18
Kitne - kitnon se jealous feel karwayenge ise Yr... Pehle Brijwasi, ab Rasiya.... Bechara thak jayega🤣
Aashirvad mai aur bidu denge❤️Originally posted by: Patibabu
Mahi, bidu aur tera pyar hamesha amar rahenga. Patibabu anr bondi ke aashirwaad se. 🤣😛
okkkaaa🤣Originally posted by: Arpita_De
Wednesday mera bhi hai 😆
Mera tho Saturday tha n it was good 😆
I liked this zameen aasman ek kar dunga 😆 Better than study wala, actual promo mein it looked funny 🤣1st time aisa hua Ki I didn't like BB promo
Originally posted by: Arpita_De
I liked this zameen aasman ek kar dunga 😆 Better than study wala, actual promo mein it looked funny 🤣1st time aisa hua Ki I didn't like BB promo
Haan... Thoda over ho gaya 🤣