Originally posted by: Prit_007
Ha ab to use psycho type dikha rahe that khoon bahana dialogue wo pata nhi kya indicate kar raha tha 😒
Mujhe lagta h pahle vo sirf bon ke peeche thi ab vo Ani se bhi badla legi 😵
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Prit_007
Ha ab to use psycho type dikha rahe that khoon bahana dialogue wo pata nhi kya indicate kar raha tha 😒
Mujhe lagta h pahle vo sirf bon ke peeche thi ab vo Ani se bhi badla legi 😵
Originally posted by: --Lalz--
Ye bhi hoga..par bohot intezaar karna padega hummein 🤔
Mujhe bhi dekna hai aur usse expression ko gif banakar party karenge na hum.🤪
Iss jeevan to mil hi jayga 😔
One doubt in my mind in promo Sumati is confident and not broken while sunaofying Ani. If Bon is lost then how can she be so strong 😲
Mujhe lagta h pahle vo sirf bon ke peeche thi ab vo Ani se bhi badla legi 😵
I think so but pehle Bon ko harm pahuchane ki kosis karegi 🥱
Yaar jis tarah se track jaa raha h uske acc, he will choose bon over mini jaise ki Kaka ne kaha tha what will u do if u have to choose one, that time he replied aise situation kabhi nhi aaygi, so engagement wale din aa jayegi, he will choose bon.
Haan..! He is leaving mini on her engagement day for bon. So it's very obvious that he choose bon over mini.! Baat katam wahi..! Agar mini ki thodi self respect hai toh woh maana karegi... But we know she doesn't have any 🤔
Originally posted by: --Lalz--
Maine toh directly kaha usse PRC 🤣
Acha 🤣🤣
Originally posted by: --Lalz--
Haan..! He is leaving mini on her engagement day for bon. So it's very obvious that he choose bon over mini.! Baat katam wahi..! Agar mini ki thodi self respect hai toh woh maana karegi... But we know she doesn't have any 🤔
Uske paas nhi hai 😈 Hoti to wo itne kaand nhi karti Ani ka peecha chod chuki hoti 😈
Originally posted by: Prit_007
One doubt in my mind in promo Sumati is confident and not broken while sunaofying Ani. If Bon is lost then how can she be so strong 😲
This was what I was thinking when I saw the promo. She wasn't even sad about it. Maybe he goes to the village before Bondita is gone to Brothel and Sumati doesn't let him meet her. Meanwhile Mami does something and sends Bondita away to Brothel after lying to Bondita. Maybe! My guess. 🤔
Originally posted by: diya_snow
Mini itni jaldi expose nahi hogi....her track will come after brothel....once Bondita is back to home...
Yes in btwn family may force him to marry mini but m sure Aniruddh kahega Jab tak main Bondita ko wapas nahi lata tab tak main chain se nahi bhaitunga aur na hi shaadi karunga...
May be Binoy again give him few days and ask him find Bondita and if he failed thn he have to marry Mini ....
Nhi, i dont think so aisa hoga, Bondita ki sachai jane ke baad, vo yehi kahega ki bondita hi aaygi haveli main, mini ke liy yeh bol sakta h ki vo shadi karvayega uski aur ilaj bhi par bon ko lane ke baad and might be binoy will make sure ki usse bon kabhi na mile.
Originally posted by: Octothorpe
This was what I was thinking when I saw the promo. She wasn't even sad about it. Maybe he goes to the village before Bondita is gone to Brothel and Sumati doesn't let him meet her. Meanwhile Mami does something and sends Bondita away to Brothel after lying to Bondita. Maybe! My guess. 🤔
Maybe but Sumati is experienced she knows she can't save her daughter without her husband, still she has guts to do this 🤔
My thought is running in different direction 😆