Par hamain pura week jhelna padega inn ko 😔Originally posted by: Chingaari
Kitni saari overacting ki dukaane ayi hain iss baar...salman ko kafi material milega wkw ki fake hansi ke liye
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Par hamain pura week jhelna padega inn ko 😔Originally posted by: Chingaari
Kitni saari overacting ki dukaane ayi hain iss baar...salman ko kafi material milega wkw ki fake hansi ke liye
Man look at Nishants Biceps baapre
Originally posted by: VintageWine
Yeh Kitna ghatiya gaana hai slow motion, slow motion .
Actually a better singer than Shehnaz Gill 🤣
Is anything worth watching instead of irritating af?
Not watching premier
Originally posted by: TrickyMind
Name is shehzad.. Bohot sidha sweet sa lag raha hai 😅
Boring type hai
Jaldi niklega
bhut se launde linux chalte ha sirf it expert ban ne ke lye 😆
Sara is good chalo achi singee unlike Sana nautanki
Gauhar ne bhi bol diya pyara hai bada pyara hai 😂
Originally posted by: attiya1.3
Is anything worth watching instead of irritating af?
Not watching premier
Bahut stretch kar diya