Nachi, Kaisa hai bhai! ⭐️Originally posted by: Nachiketj
Last season mere kiske saath jhagde hue the?
Hello All 🤗
SPji and Bully Hi 😎
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Nachi, Kaisa hai bhai! ⭐️Originally posted by: Nachiketj
Last season mere kiske saath jhagde hue the?
Hello All 🤗
SPji and Bully Hi 😎
Originally posted by: Chingaari
Ab yaar meri baaton mein mat aaya karo...mujhe aise hi aadhe adhoore se yaad rehte hain ye celebs😆....bas BB mein kamya punjabi wale show ka promo yaad raha mujhe ..saumya saumya bolte thei isko wahan
Yeh achcha hain - yeh Saumya yaad hain, but Ayushmaan nahi pata tha tumko - haan, I'm NEVER letting you hear the end of that one 😆
Lol nov tk to trp. Bhool jao😆 ipl crush this show
Inka bada wala fight hoga for sure.
Bcz these guys got married 2 years back i guess so.
Shilpa Apoorv were not that fresh couple
ha arrr rrrrr karwana😆Originally posted by: attiya1.3
Is premier s behtar asim ko hi bulalete..😔
Originally posted by: MunnaBadnamHua
Lol nov tk to trp. Bhool jao😆 ipl crush this show
IPL 11 baje toh khatam ho jaata hai😆
Lmao. I cant get over it. Woh Lambe baal wala kaun thaa 🤔
Yeh achcha hain - yeh Saumya yaad hain, but Ayushmaan nahi pata tha tumko - haan, I'm NEVER letting you hear the end of that one 😆
Abhinav too sharif banda & Rubina kuch bolne ka maukka de de bande ko😜
Bs 1 Dua hai
Tasks hojayn is season
Pichle season 1 bhi task dhang s nahin hua tha🙄