Originally posted by: SilentSilver
PHIR SE MAHAPURUSH KI GANDI YELLOW CHADDI 🤢
🤢
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SilentSilver
PHIR SE MAHAPURUSH KI GANDI YELLOW CHADDI 🤢
🤢
Opening Hi last years k contestants se 😝
Originally posted by: Maharani69
Legit only checked DDT to see if people are ok. :c
Could care less about jobless Shukla and botox queens.
Yaar arnob ko bhjo selmon bhoi k peeche is c zaida entertaining hoga
Shukla baat bhi aaram ki kar raha hai. Bhai ab toh kuch kaam ki baat kar.
Hopefully the peeli chaddi remains out of my sight for next 2 weeks.
Shukla ji - maine pichhle baar sab ki neend udayi thi...iss baar bhi bedroom mere kabze mai hai sab ki neend udane ..
Is that a warning for viewers .. wapas woh sab nahi jhela jayega 😒
Originally posted by: Maharani69
Legit only checked DDT to see if people are ok. :c
Could care less about jobless Shukla and botox queens.
Sid's dance steps. Itna stiff banda. 😆
Seriously what the hell hina is wearing. Gauhar & sid still better lag rahe hain.
Selmon bhoi phir dance krlete ha🤣Originally posted by: Aruna.negi
Shukla bhi Salman ki tere dance kar raha hain 😜Bina effort maare.