Originally posted by: SoniRSippu21
🤣 u overthinked big time
shukriya😎
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣 u overthinked big time
shukriya😎
Kitni door ki sochte ho yaar aap😱🤪
🤣🤣 aise hi hai hamari shibhuuu
Originally posted by: SoniRSippu21
🤣🤣 aise hi hai hamari shibhuuu
talent kut kut ke bhara hai, par ghamand nahi hai bilkul👍🏼
Originally posted by: _._shibani_._
talent kut kut ke bhara hai, par ghamand nahi hai bilkul👍🏼
humari hufflepuff
Originally posted by: _._shibani_._
talent kut kut ke bhara hai, par ghamand nahi hai bilkul👍🏼
Maate, aapke charan kahaan hain!
Maate, aapke charan kahaan hain!
aapko apne charan kaise sparsh karne bolu, aap humse bade ho. isiliye aap hi asashirwaad do

Originally posted by: SoniRSippu21
humari hufflepuff

Originally posted by: _._shibani_._
aapko apne charan kaise sparsh karne bolu, aap humse bade ho. isiliye aap hi asashirwaad do
Doodho nahao phoolo phalo🤪
Doodho nahao phoolo phalo🤪
doodh se nahaane ke liye shivaji rao todhi hoon🤣
Originally posted by: _._shibani_._
doodh se nahaane ke liye shivaji rao todhi hoon🤣
I basically insulted you by wishing you become a big fat fruit tree 🤪