Originally posted by: Sitara77
Voot puri episode upload nehi ki...
Precap alag tha...
Riddhu ne k ki sar phor Di...
Omg ....what r the missing scenes?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Sitara77
Voot puri episode upload nehi ki...
Precap alag tha...
Riddhu ne k ki sar phor Di...
Omg ....what r the missing scenes?
Originally posted by: arryline
Hi 5 🤗
Ab toh aur raita failayega ,2-3 logon ko injure karega phir hoga kuch
Exactly danger dadi sia ishaani
AP bhi psycho hai
The way that creep manhandles her dream hoga toh bhi I’m happy 😡
Originally posted by: annie2248
psycho kabz ko uske takkar ka competitor mil gaya hai, finally🤣
Oh man Riddhu is on roll.😆
Jo sar phoda uska. Mujhe angre yaad aa gaya. 🤣
Ab woh Akela nahi hai jispe vase se attack hua ho. 🤣
But yeh dream nahi hai Arshu
U see the way Riddhu was sitting on that chair and breaking that box...she was looking as a queen
Originally posted by: arryline
I still think it’s a dream ,agar if he was sleeping when she entered
It’s too premature for K’s truth to come out
Matlb kabir ko v Riddhima ka khauf h ye bandi uske sapne me aake uska sir fod degi...
o ha maine dhyaan nehi di hogi..😛Ap aise harbarati nehi, cool rehke koi jhoot bol deti to Riddhu ko shaq nehi hota...but thanks Ap for that reaction apni spygirl k samne🤣Originally posted by: merryyura
Bday dadi ka tha.. chocolate and pineapple cake dono bana hoga. Dadi pineapple cake bhi katne wali thi but vansh ne kaha chocolate wala kaato. Toh shayad AP ne pineapple cake K ke liye banaya hoga. 🤔
VR is on business trip i guess...she couldnt help it when She learns the K truth..
She had to confront K
Ye lagta hai agle pure hafte ka precap hai😆
Aur pocket knife se koi murder bhi karta hai kya? 🤔
Kaisa criminal hai ye🤣
Originally posted by: merryyura
Jo sar phoda uska. Mujhe angre yaad aa gaya. 🤣
Ab woh Akela nahi hai jispe vase se attack hua ho. 🤣
Bohot acha laga uske sar phodte hue riddhu KO dekha k
Originally posted by: merryyura
Bday dadi ka tha.. chocolate and pineapple cake dono bana hoga. Dadi pineapple cake bhi katne wali thi but vansh ne kaha chocolate wala kaato. Toh shayad AP ne pineapple cake K ke liye banaya hoga. 🤔
Ye aaj ki episode mein he?