Originally posted by: merryyura
Issiliye twitter walo be riansh ke beti ka naam Riva rakha hai 😆
Achaa 😆
Not bad😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: merryyura
Issiliye twitter walo be riansh ke beti ka naam Riva rakha hai 😆
Achaa 😆
Not bad😆
Originally posted by: BrienneOfTarth
Mujhe Ridz ke muh se dhaaso threats aur Mrs RVR ka naam sunna hai
Mujhe bhi sunna hai...
Originally posted by: Gaurirane366
konse baat... ridz ke bedroom ke ya phir dadi ke bedroom ke waqt bole woh baat?
Dadi ke room mei. Ek ek word sahi the uske 😵
am guessing from the precap as K was sleeping when She entered the office and throws water on his face 🤣Originally posted by: BrienneOfTarth
agar yeh sach hua toh bahut achha hoga ...
uske office mein....i guess ridz got permission to go outRidhu ko kaise mila? Kabir kaha so raha tha?
Hi 5 🤗
Ab toh aur raita failayega ,2-3 logon ko injure karega phir hoga kuch
Mean while riddhu after hitting vase
KYAAAA BOLTIII PUBLIIICCCC
Mein bhi jaungi...
Are we heading close to Vansh-less episodes😳
kal k precap mein...Riddhu ne Kabz k muh pe pani de mara...dhokebaaz boli and end mein vase uthake de mara dhai karke...🤣
Riddhu toh kya palti maari hai😆
Aur palti ke saath saath vase bhi uthake de maara. 😆
Bada bol raha tha na, ki riddhu is mad, le ab jhel kaise jhelta hai🤣