Aisa hota hai. Jab post karne ki frequency badh jaye toh IF aise hi nakhre karta hai 🤣
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Aisa hota hai. Jab post karne ki frequency badh jaye toh IF aise hi nakhre karta hai 🤣
Originally posted by: annie2248
Tabhi to thoda busy hona padega😆
Bahut maze le liye, kaam kisne karna hai. 🤣
Kaam jaaye bhaad mein 🤣
Hi Arul...nice to meet you. where are you from?
Originally posted by: merryyura
Moi bhi aaungi tumhare sath 😡
Pura gang ready hai👍🏼
Raat me kitni nadaan hoti ho pata he 😆
mujhe me ka jab live episode ke bare me baat kar rahe the tab ho raha tha aue abhi bhi ho rahaOriginally posted by: annie2248
mjhse toh hamesha hi kehta hai🤣
of course! 🤣
Originally posted by: merryyura
Aisa hota hai. Jab post karne ki frequency badh jaye toh IF aise hi nakhre karta hai 🤣
isliye main slowly reply ya comment karta hu! 🤣
Originally posted by: SweetButSpicy
some edits if you want to use -- follow my insta/twitter: PriiCreationz
-PRii
Beautiful edits Prii
Originally posted by: Manisha_IF
shocking nahi phal romantic chahiye re meri bholi abhinaya🤣
Romantic chahiye aur phir hot hot honi chahiye🤣