Janne k liye aaiye AT per 9:30 baje🤣
Sahi pakade hai🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Janne k liye aaiye AT per 9:30 baje🤣
Sahi pakade hai🤣
Tum logo ne insta pe kuch kiya? Aur mujhe bataya nahi 😆
Originally posted by: Manisha_IF
me tujse kitti hu
Sorry mani...
Tujhe nehi bhejugi...
I am joking yr...
omg...khane ke time tu wo soch rahi thi kya🤣Originally posted by: annie2248
Maine kya kiya?
Ulta main to uss waqt khana kha rahi thi. Soch jara mere bare mein
🤣
Originally posted by: annie2248
Ab telepathy thodi na hai😆
I think tumhe aur DSR ko telepathy hai! 🤣
🤗