Posted: 3 years ago

Nice teaser di

Thanx for the pm

Updt soon

kenika thumbnail
Visit Streak 365 0 Thumbnail Visit Streak 180 0 Thumbnail + 5

Amazing update di.. 

So ishra were thinking about that Insurance.. 

Ishu think about his parents and raman thinks about how he gonna maintain distance from her.. 

They come to her mansion.. But ishu told them to take them back to their apartment.. 

Home.. Such beautiful dialogue di.. ❤❤.. 

So they come home and got busy in household work.. 

Raman asked her not to do anything but she didn't listen his talk.. 

Poor raman.. Feeling bad for him.. How he gonna control his feelings.. Other hand ishu wanna go near him and want him to confess his love and trying every possible way to do that.. 

Loved their small small moment di.. Their hug.. Khana khilana.. Everything.. ❤❤.. 

So one month passed.. In this month he tried hard to stay away from her.. And ishu tried hard to go near him and make him confess.. 

Ishu start feeling his avoidance.. She asked him about this and he denied.. 

She come to know that he is going to India.. 

She got hurt.. But she called toshiji and took permission from her.. 

Finally ishra were going india... Interesting.. Hope ye jaldi sort out ho jaaye aur ishra mil jaaye.. 

Plz plz update soon and thanks for pm di.. 

taahir004 thumbnail

Interesting Teaser 

Raman is trying by all means to show 

Ishita the difference between both of them 

but he forgets she can be with him even without her

luxuries 

myangels thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 6 Thumbnail

Nice teaser Di..

Plz update soon..

Thank you...

Ishraruadpi thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 5 Thumbnail + 2

Originally posted by: cutieruhi

PART 21

Ishra were going home in the car ,both were silent ,lost in their own thoughts.

Ishita-maa,papa chale gaye.woh dono the toh kitna achcha lagta tha, akelapan nahi lagta tha.pata nahi kyun jaldi chale gaye.kahin unhe uss insurance amount ke baare mein toh nahi pata chal gaya.nahi ,pata chala hota toh jarur puchte.itna toh haq hai unka mujh par,ki agar unhe kuch pata chalta toh jarur puchte mujhse.i think main kuch jyada hi soch rahin hoon.

Raman-papa sahi kehte hai,mujhe Ishita se thodi duri bana kar rakhni chahiye,jisse aage chal kar naa mujhe ,aur naa usse koi bhi takleef ho.bahut bada ehsaan kiya hai usne mujh par ,mere papa ko bacha kar.i shouldn't complicate the situation by going so close to her,but kaise khud ko usse dur rakh paaunga.hum pehle hi itna kareeb aa chuke hai ,ki ab dur jaana naamumkin saa lagta hai.he was thinking when he felt her hugging him.

He look at her and she said-dont be so sad,raman.maa-papa ko toh wapas jaana hi tha,but main hoon naa.main hamesha rahungi aapke saath,so stop being sad and smile .she said resting her head on his chest.

Raman-hamesha??

Ishita look at him and said smiling-hamesha.

He smiled and  took his arms around her hugging her tight while she too smiled seeing him smiling.

Soon they reached the mansion.ishra look at each other and before Raman could say anything ishita said-sorry,I forgot to tell u.take us to our flat,we will be living there.

John-but why ishita,u can live here,there r many security guards to protect u.

Ishita-no John,that's not needed.i want to live in my apartment .please drop us there.

Raman-if u want u can stay here,main chala jaata hoon.

Ishita-nahi Raman,main yahan akele reh kar kya karungi.chaliye ghar chale,waise bhi kitne din ho gaye hai ghar gaye hue.john,please take us home.she said settling in the car.

Raman-home??

Ishita-ofcourse,jahan hum saath rahenge,wahin toh hamara home hai.she said smiling making him smile too.

Soon they reached their house and went inside.

Ishita look around and said-umm, itne din baad ghar aa kar kitna achcha lag raha hai .

Raman-sach much,achcha lag raha hai wapas aa kar.he was saying when Ishita came close to him and before he can understand anything ,she hugged him tight .

She rested her head on his chest and close her eyes.

Raman was about to say something when Ishita said-shh ,don't say anything,just stay silent ,let me feel u.

Raman too didn't said anything,just wrapped his arms around and closed his eyes too ,to feel her.

They hugged each other for long and finally she broke the hug and pecked his cheek.

He open his eyes and look at her and she said-kitne din baad,hum yun akele hai.kitna miss kar rahin thi main hum dono ka yun saath rehna.papa-maa the toh bhi achcha tha,but uss bade se mansion mein,we couldn't enjoy our lone time,ab hum apne ghar mein aa gaye,ab hum pehle ki tarah ek saath rahenge.she said smiling making him smile too.

Ishita-chaliye freshen up ho jaaye,phir main ghar saaf karti hoon,aap khana banaiye.raajma chawal,kitne din ho gaye aapke haath ka rajma chawal khaaye hue.koi aapke jaisa nahi banata.matlab maa bhi bahut achcha banati hai,ekdum perfect wala,but mujhe aapka wala jyada pasand hai.aur jab aap mujhe khilate hai,woh toh best hota hai.she was go on talking while he was just looking at her.

Ishita-kya hua,aise kya dekh rahen hai??kuch kehna hai kya??

Raman nodded and said caressing -kuch nahi,tum freshen ho jao,main hamare khane ka intezaam karta hoon.

Ishita-aur hum movie bhi dekhenge saath mein,it's been long,since we enjoyed together.

Raman-jaisa tum kaho.he said and both went to their respective rooms.

Both freshen up and start doing their respective works.ishita was cleaning the house while Raman was making food.

Raman-leave it,main kar dunga.

Ishita-kyun,agar ghar dono ka hai,toh mehnat bhi dono ko karni chahiye.yeh nahi ki aap saare kaam karein,aur main Rajkumari ki tarah baithi rahun.

Raman-what to say,u r actually a princess.

Ishita walked to him and said-mujhe nahi banna princess,mujhe kaam karna achcha lagta hai,aur aap mujhe nahi rokenge.

Raman smiled and said-jaise tum meri sunogi.

Ishita smiled and said-kabhi suna hai joh aaj sunungi,she said and both got busy in their work.

After am hour,both were enjoying the food.raman was eating his food while ishita was eating her when she think of something and said-achcha Raman,aap mujhe khilaoge??

Raman-kyun,khud khao.u r a grown up girl.

Ishita-woh toh hai,but I am a princess naa.jyada kaam karne ki aadat nahi hai,issliye thak gayi hoon.help me naa.

Raman nodded his head in disbelief and started feeding her while she smiled happily and thought-princess nahi aapki queen banna hai mujhe,Raman ki ishita banna hai mujhe.

Slowly time started passing ,ishra again got busy in their studies as they were lagging behind .Raman always tries to maintain distance between them while ishita was enjoying his company and just want to be his .

One month passed,ishita was waiting for his confession but he wasn't confessing her making her restless and to add to this,he was trying hard to stay away from her.at first she tried to ignore it,but slowly she too start realising that he is ignoring her for some reason.though she was feeling bad because of it but still making efforts to make him confess.on other hand,it was being difficult for Raman to control his feeling seeing her advancements but was still silent  obeying his father.

One day,Raman was busy in his work when Ishita came from behind and hugged him tight.

Ishita-pakad liya,kya kar rahen hai??

Raman-kuch nahi,tum batao.

Ishita-aap bataiye,aaj kal aap mujhse khinche khinche se rehte hai,kya hua hai ,raman.aap gussa hai mujhse??she asked making him stop in mid .

He turned to her and said-aisa kuch nahi hai,main kyun tumse naraaz rahunga.

Ishita-phir mujhe kyun lag raha hai ki aap mujhse dur jaa rahen hai??

Raman-aisa kuch nahi hai,main tumse dur nahi jaa raha.jaa hi nahi sakta.aur agar chala bhi gaya,toh tum kaun saa mere bina akeli pad jaogi.u have everything in the world ,tum mujhe bilkul miss nahi karogi.he said sadly.

Ishita look at him and said-iska kya matlab hai??

Raman -kuch nahi,bolo kya khaogi dinner mein,he asked tucking her hair behind her ear.

Ishita-kuch nahi,not feeling good.lag raha hai haathon se sab chut raha hai.

Raman-kaha naa aisa kuch nahi hai.he was saying when she look at his bag and asked-aap kahin jaa rahen hai??

Raman look down and said-haan,mere cousin ki shaadi hai,india jaa raha hoon.

Ishita look at him and said-aap india jaa rahen hai ,woh bhi mujhe bataye bina,she said with moist eyes.

Raman-main batane wala tha.

Ishita-kab ,india pahunch kar.aap mujhe chod kar jaa rahen hai,issliye hi mujhse itne din se dur reh rahen hai naa.actually ab main aapko burden lagne lagi hoon naa.ofcourse,hamesha aapko pareshan joh karti rehti hoon.she said and went to her room .

Raman-tumhe kaise bataun ki tumse dur reh kar nahi ji paa raha hoon,issliye kuch din tumse dur rehne ki practise karne jaa raha hai.waise shaadi bhi hai hi,but it's just a way to stay away from u.lekin isse akele chod kar kaise jaaunga,isse keh deta hoon apne mansion chali jaaye.he thought and went to her room only to see her talking to someone.

He stood there to listen and heard her saying-aap sirf mujhe beti kehte hai,maante nahi.

Toshiji-nahi puttar,aisa kyun keh rahin ho.tu bhi hamari bachchi hai.

Ishita-toh mujhe kyun nahi bulaya shaadi mein,sirf Raman ko bula rahen hai.kitni buri baat hai,she complained cutely making him smile.

Toshiji-tu bhi aayegi,puttar.mujhe lagaa shayad tu naa aana chahe.

Ishita-ek toh bulaya nahi,aur phir khud hi assume bhi kar liya.ofcourse main aaungi,aap bolo toh sahi.

Toshiji-toh aaja ,puttar.raman ke saath tu bhi aa jaa.

Ishita-sachchi maa,main bhi aa jaun.

Toshiji-haan mera bachcha,tu bhi aa jaa.she said happily and ishita too got happy.

Ishita-thank u maa,u r the best.mujhe kitna time ho gaya koi shaadi attend kiye,main toh bahut maza karne wali hoon.khoob saare dresses kharidungi ,mehendi lagaungi aur khoob dance karungi .

Toshiji smiled and said-chetti aa puttar.she said and both hung up the call.

Ishita look at Raman and said-aap mujhe chod kar jaayenge toh kya,maine home ministry se puch liya,ab toh mujhe le kar chalna hi padega,she said and smiled making him smile too and he said-tu chal,tujhe kaun rok sakta hai.

Ishita walk to him and said-wakai,mujhe koi nahi rok sakta,she said and then thought,aapki zindagi mein aane se.

That's all for now,enjoy.

good

cutieruhi thumbnail
Anniversary 9 Thumbnail Group Promotion 8 Thumbnail + 5

PART 22

Ishita was hugging Raman while he was just smiling .though he was going without her but was feeling bad in leaving her alone ,though he was trying hard to stay away from her but couldn't think anything other then her.

Raman slowly caressed her hair and said-main tumhe chod kar kabhi kahin nahi jaana chahta but kya karun,tumhare kareeb rehna bhi mushkil ho gaya hai.

Ishita look at him and asked-kuch kaha aapne??

Raman nodded in no and said-chalo ,packing kar lo.we r going to india for my cousin's marriage.

Ishita-kitna maza aayega naa,hum dono bahut enjoy karenge.

Raman-bahut saara.

Ishita-this trip will be memorable for us.she said excitedly to which he just nodded .

After two days,Ishita was sitting in the lounge waiting for Raman ,when he came and ishita asked-kahan the aap,mera phone kyun nahi utha rahen the??

Raman-actually mera phone kho gaya,I went for some last minute shopping for my cousin and dropped my phone somewhere.ghar pahuncha toh tumhara note dekha.toh jaldi se packing complete ki aur aa gaya.

Ishita-glad u came,warna mujhe aapke bina hi jaana padhta .

Raman-actually I think tumhe akele hi jaana chahiye,he said hesitantly.

Ishita-but why,main akele kyun jaaungi,aap chal rahen ho naa mere saath??

Raman-i am sorry,but I don't think main chartered se jaana chahta hoon.mujhe flight se jaane ki aadat hai ,mujhe flight se hi jaane do,but tum jao chartered se,I am not stopping u .

Ishita smiled and said-aapke bina,mujhe kahin nahi jaana .waise bhi mujhe chartered se nahi jaana,main bore ho gayi hoon chartered se,mujhe bhi aapke saath flight se jaana hai ,aapke saath.

Raman-flight se??

Ishita-haan ji.

Raman-but maine toh tumhari ticket book hi nahi karwayi,I thought u will go by ur chartered.

Ishita-yahin aapki problem hai,mujhse aaj kal kuch puchte nahi khud hi assume karne lagte hai,main chartered se nahi jaaungi ,aapke saath flight se jaungi.maine apni ticket book kar li hai same flight mein.mujhe nahi samajh mein aa raha ki aap kyun mujhe yun khud se alag karna chah rahen hai,jabki main sirf hum dono ka saath chah rahin hoon .

Raman-aisa kuch nahi hai,sorry.i thought u will choose ur luxury .

Ishita-i will always choose u only,chaliye flight announce ho chuki hai.she said holding his hand and soon they were in flight.though they don't have their seat together but they changed it with co-passenger and could get seats next to each other.

Ishita settled on the seat and said-mujhse kitna bhi bhagne ki koshish karo,Mr Raman Kumar bhalla,main aapko mujhse dur jaane nahi dungi.

Raman wrapped her in his arms and said-main tumse dur jaana bhi nahi chahta.

Ishita look at him and could feel his honesty .

Ishita-chahenge bhi toh nahi jaane dungi,u r mine,aaj ,kal aur hamesha.she said resting her head on his shoulder while Raman closed his eyes feeling her words.

Raman-ishita kitni openly kehti hai ki main uska hoon,phir kyun papa ko lagta hai ki hum ek nahi ho sakte.haan hai woh ameer,humse bahut ameer.but uska rich hona hum dono ke relationship mein koi difference nahi laata,infact hum aaj bhi pehle ki tarah kareeb hai,yaa shayad pehle se bhi jyada.he was thinking when she inched more into him.

Raman-kya hua??

Ishita-kuch nahi,just liking being here .she said closing her eyes and said-i am sleeping,really tired.

Raman patted her hair lovingly and said-tum rest karo,abhi bahut  time hai hume india pahuchane mein.

Ishita just nodded and slept while Raman was just caressing her hair softly and was looking outside the aircraft .

Raman-main kitna bhi dur jaana chahun ishita se,woh mujhe khud se dur nahi jaane degi.toh kyun main bina matlab ke koshish kar raha hoon ishita se dur jaane ki.papa har baar sahi hote honge,but I think ishita ke mamle mein woh galat hai .ishita hum dono ke beech kabhi hamara status aane hi nahi degi.she wants just me,toh main bhi uska bann kar rahunga,baaki woh bhagwaan ji ko manzur hoga wahin hoga.he thought and rested his head over hers .

After a very long and hectic journey they reached india .

Raman look at her and asked-tum apne ghar jaogi??

Ishita-main aapke saath ,aapke ghar mein aapke cousin ki shaadi mein aayi hoon,toh apne ghar kyun jaaungi.wahan kaun hai mera,joh mera wait kar raha hoga.

Raman-nahi actually,hamara ghar bahut bada nahi hai aur uss par bahut saare log hai wahan toh jagah thodi kam hogi,I hope tum discomfort naa ho.

Ishita-aapke cousin ki shaadi hai toh sab aapke ghar mein kyun hai.

Raman-woh actually unka ghar hamare ghar ke bagal mein hi hai ,aur puri family ek hai ,issliye log dono ghar mein stay kar rahen hai,issliye bahut jyada log honge.

Ishita-kaun honge??

Raman-meri bua,chacha -chachi,dher saare cousins .

Ishita-mujhe ghar mein dekh kar bhaga denge??

Raman-nahi,bhagayenge kyun,u r my guest.

Ishita-ji nahi,main guest nahi hoon.family hoon, maa-papa mujhe apni beti maante hai,toh main guest nahi hui.main family member hui aur main bhi sabke saath rahungi ,only if aap le jaana chahe.waise nahi le jaana chahte toh bata dijiye,main papa ko bula lungi.woh mujhe le jaayenge.woh aapki tarah sadhu nahi hai.joh har waqt mujhe bas akela chodne ki baat karein,she was saying when he said-samajh gaya,samajh gaya.tu ghar hi chalegi,chal,tujhe koi rok paaya hai.

Ishita-koi nahi rok sakta mujhe,mujhe jahan pahunchna hai wahan main pahunch kar rahungi.she said smiling and raman did ola.

Both settled in the cab and was going towards his house.he was just looking continuously at her while she was enjoying being back in the town with Raman.

Raman-kitni khush hai yeh mere saath,kya sirf mera saath hi isse itni khushiyan de deta hai ki isse kisi aur cheez ki zarurat hi nahi .he was thinking when she said-mujhe bahut tez bhookh lagi hai ?? chaliye naa cab rok kar kahin kuch khaate hai.

Raman-ok ,bolo kya khaogi??

Ishita-kuch bhi spicy saa,wahan London ka khana kha kha kar taste bud hi kharab ho gaye hai.lets enjoy some Desi food.

Raman-ok,main tumhe apne favourite fast food joint mein le chalta hoon,wahan ka desi noodles out of the world hai,he was saying but paused for a second and asked-tumhe kisi five star mein toh nahi jaana.

Ishita-raman,stop nagging me.mujhe wahin jaana hai jahan aap mujhe le chalenge.so stop asking much question and just take me to ur favourite food joint.i can't wait to enjoy some really spicy food.

Raman-ok,then let's go .he said and told the driver to turn right to reach their destination.

Soon ishra reached the restaurant and settled down.

A waiter came and said-arey Raman bhaiya,bahut din baad aaye.kahin gaye hue the kya??

Raman-haan,baahar tha.

Waiter look at ishita and said-arey bhabhi bhi aayi hai,aapne shaadi bhi kar li bhaiya,aur hume bataya bhi nahi.kam se kam ladoo hi khila dete.waise bhabhi hai bahut sundar,aap dono ki jodi bahut hi sundar hai .he said complimenting them making Raman awkward while ishita smiled hearing him.

Raman-nahi nahi,tumhe galatfehmi hui hai,meri shaadi nahi hui hai,hum dono bas dost hai.deepak ki shaadi hone wali hai naa,ussi ke liye aaye hai .meri dost hai yeh.

Waiter-koi nahi,nahi hui hai shaadi toh ho jayegi,aap batao kya khayenge.wahin regular noodles with manchurian.

Raman-haan,ekdum mast wala khilao.bahut dur se yeh madam khaane aayi hai,itna badhiya banana ki kabhi swad naa bhoolen.

Waiter-nahi bhoolengi ,aapke saath baar baar aayengi hamare restaurant mein khaane,he said and went to bring their order while Raman look at ishita and said-pagal hai yeh,kuch bhi bolta hai.tum please awkward feel mat karna.

Ishita-i am good,but aap those awkward lag rahen hai,be relaxed .kuch toh log kahenge, logon ka kaam hai kehna,she said and laughed while he was just looking at her.

That's all for now,enjoy.

Edited by cutieruhi - 3 years ago
aymin thumbnail
Anniversary 8 Thumbnail Group Promotion 4 Thumbnail

Awesome fab fantastic chap 

Too good what ever he cannot stay away from her coz she will not let it happen 

Please cont soon 

ishrarudi06 thumbnail
Anniversary 6 Thumbnail Group Promotion 3 Thumbnail Visit Streak 30 0 Thumbnail

Awesome superb update