jaan janeman vali dosti jo hai humari🤣ek jaise to hoge naMere jesi he bilkul🤣Dil or jaban ki saaf 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
jaan janeman vali dosti jo hai humari🤣ek jaise to hoge naMere jesi he bilkul🤣Dil or jaban ki saaf 🤣
Originally posted by: BrienneOfTarth
Oh I forgot, it’s Vansh who will be jealous this time as well. Uski patni is very much into Ragini na 🤣
Ragini ki entry per to adhuri patni puri ho jayegi😆Kabir ka popat hoga wo alag
eeshu ko bulao kala tika lagaye...
Dushra paani scene😭itni khushi hui mujhe ki aankhe bhar aai meri
Originally posted by: Manisha_IF
jaan janeman vali dosti jo hai humari🤣ek jaise to hoge na
Bilkul 🤣Hum to bolege 🤣
Bacchi ab kitni cute se “Haan” boli this time when he asked if he could tie the MS....isse pehle Vansh ne kabhi permission na li thi....iss bar, semi officially second baar Shani karli pandit ke saamne with full permission. Vansh beta khel gaye 😎Originally posted by: Manisha_IF
sabkuch manage kar sakti hai...par pati ke haath se pahenana hota hai MS isliye janbhjke karti hai wo
bas ek baar wo show me aa jaye...uske baad aayega asli mazaa...Ragini ki entry per to adhuri patni puri ho jayegi😆Kabir ka popat hoga wo alag
kya bolege wo bata🤣Bilkul 🤣Hum to bolege 🤣
Originally posted by: Manisha_IF
eeshu ko bulao kala tika lagaye...
Dushra paani scene😭itni khushi hui mujhe ki aankhe bhar aai meri
Kitna lovingly pila raha he ❤️
waise bhi vansh ko to sirf mauka chahiye hota hai...apna patidharm nibhane ka...Originally posted by: BrienneOfTarth
Bacchi ab kitni cute se “Haan” boli this time when he asked if he could tie the MS....isse pehle Vansh ne kabhi permission na li thi....iss bar, semi officially second baar Shani karli pandit ke saamne with full permission. Vansh beta khel gaye 😎
Originally posted by: Manisha_IF
bas ek baar wo show me aa jaye...uske baad aayega asli mazaa...
Hahaha kabir ki tai tai phiss or riansh karege ang laga de re🤣