Originally posted by: Alexia_Wilson
Kyun iska jawab de mujhe
De to diya yaar
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: Alexia_Wilson
Kyun iska jawab de mujhe
De to diya yaar
Originally posted by: Prit_007
Itne log to hai yaar fun ke liye 😆Thik hai mai tujhe pm kar diya karungi aur hamlog pm me antakshari khelenge apni 😆
Yaar hua kya h prit on me.
Ha mai to bhul hi gayi 🤣
Tussi na jao re behen😭🤗Originally posted by: Prit_007
My behena 🤗
hockey stick taiyaar rakhooo...Originally posted by: bhshre95
This sounds heartbreaking but is very much possible🥺
In all this mess I wonder marriage kahan se fit hota hai
If Bon ends up in brothel and Ani is happily getting engaged I am gonna kill him🤢
Originally posted by: listmist
To cancel na?? 😭
Nahi nah 😆
kya maloom🤣Originally posted by: shirin04
maybe uske sath sath bon ka bhi rasam hojaye like haldi and all. While ani ka rc mansion mein ho akd ultimately woh logo ka ache se shaadi ho ❤️
Acha se sata rahi ho hamein..Originally posted by: Prit_007
Itne log to hai yaar fun ke liye 😆Thik hai mai tujhe pm kar diya karungi aur hamlog pm me antakshari khelenge apni 😆
Originally posted by: listmist
Kya hua bata to
Batati hoo behen.