Ohh what a pleasant surprise 🤗teri neend yahaan shift ho gayi hai as I am super sleep deprived n subah se kaam mein lagi thi abhi sar ghum raha hai🤪
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Very partial
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Ohh what a pleasant surprise 🤗teri neend yahaan shift ho gayi hai as I am super sleep deprived n subah se kaam mein lagi thi abhi sar ghum raha hai🤪
Originally posted by: asmaanixx
Dhokliiiiiii tu aajaaaaaaa
Aaja aaja dhokli rani
Originally posted by: HeytzMaaneet
Thanks so much yaara
glad I could help n bring back memories of ur precious moments😳
🤗
🤗
Sach bolu toh mujhe uss ek mahine ka kuch yaad nahi.. all was in jiffy. N shaadi ke din ka toh kich bhi yaad nahi hai..🤣
It was all like an express NRI shaadi..🤣
Soni..🤗
Match ke baad dukhi ho gayi main..😭
So yahaan sab ko miss kar rahi thi..
Originally posted by: SoniRSippu21
Aaja aaja dhokli rani
ab aur kitna footage khaana hai usse 🤣
May be snail 🐌 walk say agayi
Originally posted by: dusk2dawn
Ohh what a pleasant surprise 🤗teri neend yahaan shift ho gayi hai as I am super sleep deprived n subah se kaam mein lagi thi abhi sar ghum raha hai🤪
Aww so jaao time ho to🤗
Yaar Kya batau aaj subah late se uthi then dupeher ko nap liya so abhi meri neend furr🤪
Its 2.11 am and I’m sleepless 😳
Hola Beautiful People 💓
Can I join??
And I don’t mean discussion, just the thread. 😂😂
Originally posted by: dusk2dawn
Soni..🤗
Match ke baad dukhi ho gayi main..😭
So yahaan sab ko miss kar rahi thi..
Mein bhi sad sad but this csk is not our csk, bravo Tahir Rayudu Raina all missing😭
Btw RiAnsh ka dance was so beautiful na
Originally posted by: Beautyful_Mess
Hola Beautiful People 💓
Can I join??
And I don’t mean discussion, just the thread. 😂😂
Permission ki zaroorat ni hai. Seedhe chalang maar ke, ho ja shuru 🤣🤪