Originally posted by: Gurikaur_ginni
Vehla hai na🤣
Rrahul ko itne kam time mein jo fame mila hai inn jaise logo se kahan digest hoga wo😡
Uncle ji ko isse dur rehna chahiye. Varna anzam bura hein. 😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Vehla hai na🤣
Rrahul ko itne kam time mein jo fame mila hai inn jaise logo se kahan digest hoga wo😡
Uncle ji ko isse dur rehna chahiye. Varna anzam bura hein. 😆
Originally posted by: MagpieArshu
Achaa hai pati ruthega pati ko manana na manane me ragini land ho gi 🤣
Ab toh Ragini ka hi intezaar hai
I was wondering k rrahul ki absence mein track kaha le jaenge?
More SS to supporting cast may be?
Kabira said maine riddhima ke dil me vansh ke liye itni nafrat bhar di thi,toh vansh ne uske dil me jagah banai kaise....
and the look he gave to AP after saying this...i feel like he was accusing her..man hi man bol rha hoga..meri maa thi yaha..kaise usne roka nhi..😂
Originally posted by: MagpieArshu
Iwmbuzz la joitlrnalist hai
I thought sbs ki journalist 🤔
Originally posted by: merryyura
Look at riddhima's face
https://www.instagram.com/p/CFjH5lkh20_/?igshid=jyxik85d98u6
Haye Haye! they look so good together!
Aur Vansh bowing! 
Originally posted by: Tejaswini240896
Kabira said maine riddhima ke dil me vansh ke liye itni nafrat bhar di thi,toh vansh ne uske dil me jagah banai kaise....
and the look he gave to AP after saying this...i feel like he was accusing her..man hi man bol rha hoga..meri maa thi yaha..kaise usne roka nhi..😂
Did he expect AP to move into Vansh and Riddhima's room to watch them closely?! 😂😂😂😂
Vansh jab riddhu se dance ke baremei pucha..chachi ke dimag mei aya agar Vansh aise behave kar raha hai matlab usse pyar hogaya hai, pyar hogaya to snowball ayenge phir unki property gayo🤣🤣
And uska reaction was unke muh se juice girna & coughing🤣🤣
If i may pitch in Anil is a piece of lets just say work . He says nonsense starts fandom fights and then sits on the side lines adding ghee to fire instigating more and more . He is better off shot down .Ignore that nonsensical Piece of art work who hides behind am a journalist facade.
He is a mentally deranged sick piece of tree ...😬🙄. Am trying to maintain decorum here but sticking to forum rules is darn tough
let me know if i should take this post out
Originally posted by: MagpieArshu
Fan war ka reason mocking hai
Hum badhiya tum badhiya
Bhai writer badhiya koi inko batao story sell ho ri phir acting n dialogue jo saath me chaar chaand lagate
Wakai bachein hain they really need some maturity sense
Dil nada rakho bhai
Exactly page ke traction ke liye these ppl do anything
Vansh jab riddhu se dance ke baremei pucha..chachi ke dimag mei aya agar Vansh aise behave kar raha hai matlab usse pyar hogaya hai, pyar hogaya to snowball ayenge phir unki property gayo🤣🤣
And uska reaction was unke muh se juice girna & coughing🤣🤣
Wo best tha 🤣