impostor DSR mistake kardiyaaa....
the mail was send to Angre.... not Vansh🤔
K ne bola kya usne vansh ko mail kiya tha DSR official banke? 😲
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
impostor DSR mistake kardiyaaa....
the mail was send to Angre.... not Vansh🤔
K ne bola kya usne vansh ko mail kiya tha DSR official banke? 😲
https://www.instagram.com/p/CFi_nY1H0u9/?igshid=a7gj5cptlix7
Really few great riansh scenes have been used in this vm.❤️
ha...🥳.riansh ke saath saath hum sab be khush hai....Originally posted by: merryyura
Janam janam wale dance se wait hai mujhe ek aise riansh dance ka jahan dono enjoy kare, koi nervous, scared na ho.
And aaj woh dance mil gayo 🥳
Voot ne "dil ye tere bina" bajake mood kharab kar diya🤢
"Khamoshiyaan" version ka add karke sunna padega..feel ayega tab
Voot ko karo mute and maine to play karke khamoshiyan Bajake feel liya
Saare version p
Haaye
45 th time done watching on loop
Aaj Vodafone ki streaming achi hai
Good Happy RIANSHLICIOUS Morning!!
🤗
Originally posted by: merryyura
Janam janam wala dance dekha nahi na in logon ne. Issiliye doubt kiya vansh pe 😈
Dekh lete to Janam Janam ke liye coma mei chale jaate🤣
Good morning Everyone. I have watched today's episode now. I loved Riansh dance. But Khamoshiyaan song nahi tha. Is liye itna acha nahi laga. 😭
So vansh yet doesn't know about fake DSR?😕 only ridhima got to know? Right?
