Originally posted by: Gurikaur_ginni
Ek baat toh manni padegi rrahel ki
Jaise hi dono mein se ek post krta hai dusra jhat se like kr deta hai
Itne fast
Sahi me They share beautiful bonding offscreen as well
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Gurikaur_ginni
Ek baat toh manni padegi rrahel ki
Jaise hi dono mein se ek post krta hai dusra jhat se like kr deta hai
Itne fast
Sahi me They share beautiful bonding offscreen as well
Originally posted by: annie2248
I love their bond yr. They both are very sweet and humble❤️
They r like best friends ❤️
Mera pura mood off hogeya rrahul positive sun ker...😭
Get well soon...❤️
woh hai... Par confession ke waqt pata nahi ye ladaka kya bolega.. 😆Knees per tha aaj to 😆
Rrahul Sudhir IG story

Originally posted by: Sitara77
Mera pura mood off hogeya rrahul positive sun ker...😭
Get well soon...❤️
I hope he stays fine.
Meri di ko bhi hua tha, unki toh halat kharab ho gayi thi
dadi ko lagta hai ki mujhe tumse pyaar ho gaya hai...Originally posted by: Gaurirane366
woh hai... Par confession ke waqt pata nahi ye ladaka kya bolega.. 😆
Originally posted by: Manisha_IF
dadi ko lagta hai ki mujhe tumse pyaar ho gaya hai...
Kuch bhi bole ye na bole. Bas. 😵