He was like thank you toh door ki baat he uper se muje he suna rahi he 🤣🤣Hadd he kardi ridz ne aaj to
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(133/2*)( Mohan 16*)
Krishna's Silent Watch
He was like thank you toh door ki baat he uper se muje he suna rahi he 🤣🤣Hadd he kardi ridz ne aaj to
Muje ragini me is wajah se he interest nahi he 😆Humari heroin ki satak jati he uska naam sunte he
🤣
He was like thank you toh door ki baat he uper se muje he suna rahi he 🤣🤣Hadd he kardi ridz ne aaj to
Ridz mental ho geyi...
Muje ragini me is wajah se he interest nahi he 😆Humari heroin ki satak jati he uska naam sunte he
Exactly. Ridz agar obsessed na hoti toh thik tha
Chalo everyone good night.. 🤗

isme jeet kisko hogi... ?Originally posted by: dusk2dawn
Ek taraf KaVa hai dusri tarah RaRi...🤣
😆
He was like thank you toh door ki baat he uper se muje he suna rahi he 🤣🤣Hadd he kardi ridz ne aaj to
Ab toh Vansh riddhu ke saath jyada der tak naraz bhi nahi reh sakta😆
Ridz ki spygiri aur harkatein ko dekhkar bohoth chinta hai uski! Ridz ne aakhir pata diya Vansh ko😆
Originally posted by: Sitara77
Ridz mental ho geyi...
Aaj grumpy thi wo😆Or patidev ki leli usne🤣
Originally posted by: Sitara77
Congrats maria...
Tum bhi Goldie ban geyi...
Party...🥳
Tumhe bhi chachi se bach k rehna hoga...
Thank you🤗
Kya mein goldie ban gayi? 😲
Chachi mujhe search karengi 😭