https://twitter.com/rosie_posiieee/status/1307317722074636292?s=20
Hahaha ha this scene is fun!
Best...🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
https://twitter.com/rosie_posiieee/status/1307317722074636292?s=20
Hahaha ha this scene is fun!
Best...🤣🤣
Aaj k scene me thodi der k liye laga ki ishani change hogi🤔
Main bhi. 🤔
Uff. Sunkar mujhe bhi dard ho raha hain.
Irony ye thi ki mujhe Kuch feel nahi hua 😆
Woh toh meri friend ne kaha toh dhyaan gaya. Warna main pura chal deti aag mei.
Originally posted by: SanyaEterna
hello everyone! kya baat ho rahi hai?
Hello Sanya...🤗
Originally posted by: Manisha_IF
waise bhi aangre ki taraf se show me kaun nahi to ridhu hi banegi ladkewale
vansh aur ridz dono ladkewale ban sakte hai😆
Originally posted by: merryyura
Irony ye thi ki mujhe Kuch feel nahi hua 😆
Woh toh meri friend ne kaha toh dhyaan gaya. Warna main pura chal deti aag mei.
haha
true..par fir bhi kabhi kabhi woh jada bol de te hai... Ridz aur angre koWhen she was emotional she softened little bit,ishani is not negative here she is like this because lack of attention
hii🤗Originally posted by: SanyaEterna
hello everyone! kya baat ho rahi hai?
It's horrible when ur feet r injured because it make us depent on others 😵mera knee fracture hua tha so I understand how horrible it is mene bhi wheelchair per exam di thi
😭 🤗